सौरव गांगुली ने दिए नई पारी शुरू करने के संकेत, ट्वीट से अटकलें तेज

बीसीसीआई के अध्यक्ष  सौरभ गांगुली की हाल ही में अमित शाह के साथ मुलाकात हुई थी. इसके बाद से इस बात की अटकलें लगने लगी थी कि वो बीजेपी में शामिल होंगे.

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने नई पारी शुरू करने के संकेत दिए हैं. उन्होंने ट्वीट किया है कि 2022 में क्रिकेट से जुड़े, उन्हें 30 साल पूरे हो गए हैं. इस दौरान क्रिकेट ने उन्हें बहुत कुछ दिया है. मैं हर उस इंसान को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा में हमारे साथ रहें. आज मैं एक नयी पारी की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूं ताकि अधिक से अधिक लोगों की मदद करूं. उम्मीद करता हूं आप सभी लोग आगे भी सहयोग को बनाए रखेंगे.

इधर BCCI के सचिव जय शाह के हवाले से न्यूज एजेंसी  ANI ने खबर दी है कि सौरव गांगुली ने BCCI के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है.

गौरतलब है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष  सौरभ गांगुली की हाल ही में अमित शाह के साथ मुलाकात हुई थी. इसके बाद से इस बात की अटकलें लगने लगी थी कि वो बीजेपी में शामिल होंगे. गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें पिछले साल बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव से पहले भी लगी थी. लेकिन उस दौरान उनकी तबियत अचानक बिगड़ गयी थी. जिसके बाद उन अटकलों पर विराम लग गया था. बीजेपी में शामिल होने की अटकलों और अमित शाह के साथ रात्रिभोज में शामिल होने पर गांगुली ने कहा था कि मैं अमित शाह को साल 2008 से जानता हूं. खेलते समय भी मैं उनसे मिलता था. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. 

met09418

इधर जानकारों का मानना है कि सौरभ गांगुली को बीजेपी की तरफ से राज्यसभा भेजने की तैयारी है. संभावना यह भी जतायी जा रही है कि पूर्व भारतीय कप्तान को राज्यसभा के लिए राष्ट्रपति की तरफ से मनोनीत किया जा सकता है. हालांकि पिछले साल जब उनकी बिगड़ी थी तो बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनसे मिलकर उनका हालचाल जाना था. ऐसे में यह बड़ा सवाल है कि क्या गांगुली बंगाल में बीजेपी का चेहरा बनने के लिए तैयार हो जाएंगे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी पढ़ें-