विज्ञापन

आधी रात बदहवास अस्पताल दौड़ पड़े सलमान-संजय दत्त, ऐसा था बाबा सिद्दकी से बॉलिवुड का याराना

बाबा सिद्दीकी अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के बेहद करीबी थे. साल 2013 में इफ्तार पार्टी के दौरान बाबा सिद्दीकी ने सलमान खान और शाहरुख खान की दुश्मनी को खत्म करवाया था और फिर से दोनों में दोस्ती करवाई थी.

बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने के लिए सलमान खान देर रात अस्पताल पहुंचे थे.

मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की शनिवार को बांद्रा पूर्व में निर्मल नगर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. जैसे ही बाबा सिद्दीकी पर हमले की जानकारी उनके दोस्त और अभिनेता सलमान खान को मिली वो तुरंत अस्तपाल पहुंच गए. बाबा सिद्दीकी को हमले के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लीलावती अस्पताल में उनके परिवार से मिलने के लिए अभिनेता सलमान खान के अलावा अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी समेत अन्य बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे.

मुंबई के प्रमुख मुस्लिम नेता सिद्दीकी कई बॉलीवुड सितारों के करीबी थे. बाबा सिद्दीकी अपनी इफ्तार पार्टी के लिए काफी मशहूर थे. वो हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन धूमधाम से करते थे और पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े बड़े सितारों को आमंत्रित करते थे. उनकी इफ्तार पार्टी में सितारों का मेला देखने को मिलता था. 

जब सलमान और शाहरुख में करवाई दोस्ती

बाबा सिद्दीकी की साल 2013 की इफ्तार पार्टी काफी सुर्खियों में रही थी. इस इफ्तार पार्टी के दौरान ही उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान की लंबे वक्त से चली आ रही दुश्मनी को भी खत्म करवाया था.

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल साल 2008 में अभिनेत्री कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स, सलमान खान और शाहरुख खान के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. आगे जाकर ये झगड़ा दुश्मनी में बदल गया था और दोनों सितारों ने एक दूसरे बात कर करना बंद कर दिया था. सलमान और शाहरुख के बीच हुए इस झगड़े को बाबा सिद्दीकी ने ही खत्म करवाया था. 

Latest and Breaking News on NDTV

बाबा सिद्दीकी सलमान खान और शाहरुख खान के करीबी लोगों में से थे. साल 2013 में उन्होंने इफ्तार पार्टी में दोनों अभिनेताओं को बुलाया था. पार्टी के दौरान उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान को पास लाने का काम किया था और इनकी दोस्ती फिर से करवाई थी. पार्टी के दौरान दोनों अभिनेताओं ने एक दूसरे को गले लगाकर अपनी दुश्मनी को खत्म किया था. 

बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में बॉलीवुड

Latest and Breaking News on NDTV

बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड जगत भी काफी दुखी है. बड़े-बड़े सितारों ने इनकी मौत पर शौक जताया है. बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाले तीन आरोपियों में से पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीमें तैयार की गई हैं, जिन्हें मुंबई के बाहर भेजा गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बाबा सिद्दीकी को दी गई थी वाई सुरक्षा, जानें क्या होती है Y Level Security और ये किन्हें दी जाती है
आधी रात बदहवास अस्पताल दौड़ पड़े सलमान-संजय दत्त, ऐसा था बाबा सिद्दकी से बॉलिवुड का याराना
Baba Siddique News Live Update : राजकीय सम्मान के साथ होगा बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार : एकनाथ शिंदे
Next Article
Baba Siddique News Live Update : राजकीय सम्मान के साथ होगा बाबा सिद्दीकी का अंतिम संस्कार : एकनाथ शिंदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com