दिल्ली के नंद नगरी में में डीटीसी के क्लस्टर बस ने 6 को कुचला, 3 की मौत

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके के नंद नगरी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां एक डीटीसी के क्लस्टर बस ने फ्लाईओवर से उतरते वक्त सड़क किनारे खड़े लोगो को बुरी तरह रौंद दिया.

दिल्ली के नंद नगरी में में डीटीसी के क्लस्टर बस ने 6 को कुचला, 3 की मौत

दिल्ली के नंद नगरी में सड़क हादसा

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके के नंद नगरी में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां एक डीटीसी के क्लस्टर बस ने फ्लाईओवर से उतरते वक्त सड़क किनारे खड़े लोगो को बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे में एक नाबालिग सहित 3 लोगो की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. ये हादसा गुरुवार रात करीब 9:30 बजे हुआ. ITI नंद नगरी के फ्लाईओवर से एक बस इतनी तेजी से उतरी कि बस से ड्राइवर का कंट्रोल खो गया और उसने सड़क किनारे खड़े रेहड़ी पटरी वालो को कुचल दिया.

उज़के बाद ये इस एक टाटा 407 भारी वाहन से भी टकराई और उसके बाद बस ड्राइवर बस को लेकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने बस को रोका और अपना रोष व्यक्त किया. गुस्साए लोगों ने बस में बुरी तरह तोड़ फोड़ कर दी. मौके पर आयी पुलिस ने  ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. इस हादसे में बस में चंद यात्री मौजूद थे हालांकि उन्हें इस हादसे में चोट नही लगी. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि ये हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ या ड्राइवर हादसे के वक्त नशे की हालत में था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:इंडिया गेट पर डंपर ने कई लोगों को रौंदा