Amazon Sale 2021: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में वेट मशीनों पर जबरदस्त छूट, सिर्फ इतने रुपये में मिल रही हैं!

Amazon Sale 2021: अमेजन फेस्टिव सेल के दौरान सबसे कम कीमत में सबसे अच्छी वजन तौलने वाली मशीनें खरीदें. आप 69% तक की छूट पा सकते हैं.

Amazon Sale 2021: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में वेट मशीनों पर जबरदस्त छूट, सिर्फ इतने रुपये में मिल रही हैं!

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 वेट मशीनों पर 69 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है

Amazon Sale 2021: हेल्दी बॉडी वेट पाने के लिए लोग कई प्रयास करते हैं. एक हेल्दी, बैलेंस डाइट, नियमित व्यायाम, नींद का चक्र, खाने की आदतें, भोजन का समय और कई अन्य कारक आपके वजन को प्रभावित कर सकते हैं. हेल्दी वेट बनाए रखना अत्यंत महत्वपूर्ण होना चाहिए क्योंकि मोटापा कई पुरानी बीमारियों जैसे हाई ब्लड प्रेशर, टाइप -2 डायबिटीज, खराब कोलेस्ट्रॉल लेवल के लिए एक सामान्य जोखिम कारक है और लिस्ट लंबी है. एक हेल्दी वेट न केवल कई बीमारियों के जोखिम को कम करता है बल्कि आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को भी बढ़ावा देता है. अपने वजन घटाने की यात्रा के दौरान अपनी प्रगति पर नजर रखने के लिए नियमित रूप से अपने वजन की जांच करना बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है. यह आपको प्रेरित रखेगा और आपको लगातार हेल्दी बने रहने में मदद करेगा. अपने वजन की जांच करने से आपको अपनी डाइट और एक्सरसाइज रूटीन प्लान बनाने में भी मदद मिलती है. वजन मशीन को संभाल कर रखने से बेहतर क्या है? अगर आप भी एक वजन तौलने वाली मशीन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन सेल उन बेहतरीन डील की पेशकश कर रहा है जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते. कुछ बेहतरीन मशीनों पर 69% तक की छूट मिल रही है. बेस्ट डील्स का लाभ उठाने में आपकी मदद करने के लिए हमने आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन को चुना है.

Amazon Festive Sale 2021: वेट मापने वाली मशीनों पर बेस्ट ऑफर्स

1. हेल्थसेंस अल्ट्रा-लाइट डिजिटल पर्सनल बॉडी वेटिंग स्केल

हेल्थसेंस हल्ट्रा-लाइट पीएस126 नंबर डिस्प्ले करने के लिए बड़ी एलसीडी और बैकलाइट के साथ आता है. 5 किग्रा से 180 किग्रा के बीच वजन क्षमता के साथ एक 'यूनिट' बटन आपको सुविधा के अनुसार (किलोग्राम) किग्रा/(पाउंड) एलबी/(स्टोन) एसटी के बीच टॉगल करने की अनुमति देता है. यह 4 हाई सटीक जी सेंसर के साथ भी एम्बेडेड है जो सटीक परिणाम देने में मदद करता है. यह मशीन ऊर्जा कुशल भी है क्योंकि उपयोग में न होने पर यह अपने आप बंद हो जाती है. यह मशीन एक साल की वारंटी के साथ आती है. इसकी ओरिजनल कीमत 2300 रुपये है, आप अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान HealthSense Ultra-Lite PS126 वजन मशीन सिर्फ 1198 रुपये में खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन:

डाइमेंशन्स: 35 x 33.5 x 5.5 सेंटीमीटर

मेटीरियल: एक्रिलोनिट्राइल ब्यूटडीन स्टायरीन

वारंटी: मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट पर 1-साल की ऑफ-साइट सर्विस वारंटी

वेट रेंज: 5 किग्रा से 180 किग्रा

2. हेल्थजीनी थिक टेम्पर्ड ग्लास एलसीडी डिस्प्ले डिजिटल वेट मशीन

Healthgenie HD-93 इलेक्ट्रॉनिक डिजिटल वेटिंग स्केल तीन मापने वाली इकाइयां kg/lb/st प्रदान करता है.  इसमें एक चमकदार और चौड़ा एलसीडी डिस्प्ले है. इस वजनी मशीन की कुछ एक्स्ट्रा स्पेसिफिकेशन में रूम टेंपरेचर दिखाना, लो बैटरी इंडिकेटर और ऑटो-ऑफ सुविधा शामिल हैं. Healthgenie वेट स्केल मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट पर 12 महीने की वारंटी के साथ आता है. यह अच्छी गुणवत्ता वाले टेम्पर्ड ग्लास से बना है जो टिकाऊ है. Healthgenie HD-93 इलेक्ट्रॉनिक डिजिटल वेटिंग मशीन की कीमत 1199 रुपये है. अमेजन फेस्टिव सेल के दौरान इसे आप 689 रुपये में ही खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन

डाइमेंशन्स: 26 x 26 x 2 सेंटीमीटर

मेटीरियल: टेम्पर्ड ग्लास

वारंटी: खरीद के 1 साल बाद

वेट रेंज: 180 किलोग्राम तक

3. डॉ ट्रस्ट इलेक्ट्रॉनिक प्लेटिनम रिचार्जेबल डिजिटल पर्सनल वेटिंग स्केल

डॉ ट्रस्ट की वेटिंग मशीन अल्ट्रा-स्लिम और पोर्टेबल है. डिवाइस 500 एमएएच की बैटरी से चलता है. यह चार्जिंग के लिए USB केबल के साथ आता है. इसे 6 मिमी टेम्पर्ड ग्लास से बनाया गया है. यह कमरे के तापमान को भी दिखाता है. डॉ ट्रस्ट डिजिटल वेटिंग मशीन 400 एलबी/180 किलोग्राम तक परिणाम दिखा सकती है. मशीन भी कम बैटरी और अधिभार संकेतक के साथ एम्बेडेड है. यह सटीक परिणामों के लिए पेटेंट गेज सेंसर के साथ भी आता है. अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल में इस वेटिंग मशीन पर 69% की छूट मिल रही है. 3200 रुपये की कीमत पर अब आप इसे अमेज़न पर सिर्फ 998 रुपये में खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन

डाइमेंशन्स: 28 x 29 x 3 सेंटीमीटर

मेटीरियल: टेम्पर्ड ग्लास

वजन रेंज: 180 किलोग्राम तक

4. Voetex जोन डिजिटल वेट मशीन

180 किलो तक की क्षमता के साथ वोटेक्स जोन डिजिटल वेटिंग मशीन 4 हाई एक्यूरेसी सेंसर के साथ आती है. यह तीन वेट यूनिट्स में वजन माप सकता है जो कि एसटी, एलबी और किलोग्राम हैं. यह ऑटो ऑन/ऑफ फंक्शन और कम बैटरी इडिकेटर के साथ स्टेप-ऑन तकनीक से लैस है. गलत परिणामों से बचने के लिए तौल पैमाने को सख्त और सपाट सतह पर रखें. यह मजबूत टेम्पर्ड ग्लास से बना है. अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान आप वोटेक्स जॉन डिजिटल वेटिंग मशीन को सिर्फ 799 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको एक मापने वाला टेप भी मुफ्त मिलेगा!

Liver Health: नॉन-अल्कोहॉलिक फैटी लीवर रोग से हैं परेशान, तो एक्सपर्ट के बताए इन पोषक तत्वों का करें सेवन

स्पेसिफिकेशन

डाइमेंशन्स:  28 x 28 x 3 सेंटीमीटर

मेटीरियल: टेम्पर्ड ग्लास

वेट रेंज: 180 किलोग्राम तक

5. Mievida Fit F9 पर्सनल डिजिटल वेटिंग मशीन विथ स्किपिंग रोप

Mievida Fit F9 पर्सनल डिजिटल वेटिंग मशीन आपकी प्रोग्रेस पर नजर रखने में आपकी मदद कर सकती है. सुविधाजनक विजिबिलिटी के लिए यह बॉडी स्केल एलसीडी डिस्प्ले और बैकलाइट के साथ आता है. इसमें कम बैटरी संकेत, रूम टेंपरेचर इंडिकेटर और ऑटो ऑन/ऑफ है. चार सटीक माप बिंदुओं के साथ डिवाइस आपके वजन में बदलाव को प्रभावी ढंग से दिखा सकता है. मैन्युफैक्चर प्रोडक्ट के साथ एक साल की वारंटी और एक स्किपिंग रस्सी भी देता है. अमेजन फेस्टिव सेल के दौरान, आप Mievida Fit F9 पर्सनल डिजिटल वेटिंग मशीन को सिर्फ 799 रुपये में खरीद सकते हैं जिसकी ओरिजनल कीमत 1999 रुपये थी.

स्पेसिफिकेशन

डाइमेंशन्स: 27 x 27 x 2.4 सेंटीमीटर

मेटीरियल: टेम्पर्ड ग्लास

वेट रेंज: 180 किलोग्राम तक

वारंटी: खरीद के 1 साल बाद

अपने फिटनेस टारगेट को प्रभावी ढंग से पाने के लिए सही वेट मशीन चुनें. याद रखें, एक नई वेट मशीन की पहली रीडिंग एक कैलिब्रेशन रीडिंग है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

डायबिटीज में शुगर लेवल को कंट्रोल कर सकता है इस एक चीज का पानी, देता है कई और लाभ भी

Exercise For Knee Problems: दर्द और जकड़न को दूर घुटनों को मजबूत बनाती हैं ये 5 बेहतरीन एक्सरसाइज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Side Effects Of Guava: इन 5 लोगों को गलती से भी नहीं खाना चाहिए अमरूद, बिगड़ सकती है तबियत