Watch: क्या खास है एक्ट्रेस नेहा धूपिया के हेल्दी ऑन-द-गो लंच में...

Healthy Lunch: आइए इसे स्वीकार करते हैं, वर्क लाइफ बैलेंस रखना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर वीकडे के दौरान. हम काम में इतने मशगूल हो जाते हैं कि हमें अपने लिए समय ही नहीं मिल पाता.

Watch: क्या खास है एक्ट्रेस नेहा धूपिया के हेल्दी ऑन-द-गो लंच में...

खास बातें

  • नेहा धूपिया खाने की बड़ी शौकीन है.
  • नेहा धूपिया ने लंच में हेल्दी स्मूदी के मजे लिए.
  • नेहा धूपिया अक्सर खाने के पोस्ट इंस्टा पर शेयर करती है.

Healthy Lunch: आइए इसे स्वीकार करते हैं, वर्क लाइफ बैलेंस रखना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर वीकडे के दौरान. हम काम में इतने मशगूल हो जाते हैं कि हमें अपने लिए समय ही नहीं मिल पाता. जबकि हमारा काम हमें एक डेली रूटीन बनाए रखने में मदद करता है, यह आवश्यक है कि हम इस प्रक्रिया में अपने स्वास्थ्य को अनदेखा न करें. एक्ट्रेस नेहा धूपिया हमें रास्ता दिखा रही हैं. उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लंच की एक स्टोरी साझा की, और हमें कहना होगा, यह सब कुछ हेल्दी और स्वादिष्ट था.

लंच के लिए नेहा धूपिया ने अपने ऑन द गो मील में क्लासिक स्मूदी का बाउल चुना. स्टोरी में, हम ग्रेनोला के साथ स्वादिष्ट स्मूदी से भरा बाउल देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि यह एक बेरी स्मूदी है. "सबसे स्वादिष्ट लंच ऑन द गो, स्मूदी," स्टोरी में कैप्शन पढ़ें. उन्होंने इसके साथ एक क्यूट इमोजी भी एड किया, एक नज़र यहां डालें. 

Veg Grill Sandwich: हल्की भूख के लिए ऐसे बनाएं हेल्दी और टेस्टी वेज ग्रिल सैंडविच

p567lr6

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? अगर आप भी नेहा धूपिया की स्टोरी को देखने के बाद कुछ स्मूदी के लिए क्रेव कर रहे हैं, तो हमने आपको कवर कर दिया है. यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन स्मूदी रेसिपी लेकर आए हैं जो सुपर हेल्दी हैं और आसानी से घर पर बनाई जा सकती हैं. 

Ragi Chocolate Cake: स्वाद और सेहत से भरपूर है रागी चॉकलेट केक, यहां जानें आसान रेसिपी

42 वर्षीय एक्ट्रेस रेगुलर अपने इंस्टाफ़ैम को अपनी खाने की डायरियों से अपडेट रखती है. वह अपनी फैमिली लाइफ के खास पलों को साझा करना भी पसंद करती हैं. सितंबर में, उसने हमें अपनी स्वादिष्ट मिठाई के इंडलजेंस की एक झलक दी, जिसे उसकी मां ने बनाया था. यह एक स्वादिष्ट ब्लूबेरी चीज़केक था जो घर का बना था और काफी हेल्दी भी था. "घर का बना शुगर फ्री, लस फ्री ब्लूबेरी चीज़केक. दिन का दूसरा पीस," उसने अपनी स्टोरी में लिखा है. स्टोरी के बारे में और पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा धूपिया के लंच के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं.