श्रृद्धा कपूर ने लिए स्वीट ट्रीट के मजे, यहां देखिए अपनी क्रेविंग को पूरा करने के लिए उन्होंने क्या खाया ?

श्रद्धा कपूर खाने की शौकीन हैं क्योंकि उन्होंने क्लासिक वड़ा पाव का आनंद लेने के कुछ दिनों बाद टेस्टी स्वीट ट्रीट के मजे लिए.

श्रृद्धा कपूर ने लिए स्वीट ट्रीट के मजे, यहां देखिए अपनी क्रेविंग को पूरा करने के लिए उन्होंने क्या खाया ?

जब भी खाने के बात आती है तो स्टार्टर और मेन मील हमारा पेट भरते हैं, लेकिन एक चीज जिसके बिना पेट भरने पर भी हमारा खाना अधूरा सा लगता है वो है मीठा. क्या आपके साथ भी ऐसा होता है कि जब तक खाने के बाद आप मीठा नही खाते हैं तो आपका खाना पूरा नहीं लगता है. अगर आप इस बात से सहमती रखते हैं तो हम बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी भी ऐसा ही सोचती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक मुंह में ला देने वाले डेजर्ट की फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हमारे मुंह में भी पानी आ गया है.  फोटो में हम देख सकते हैं कि वेनिला आइसिंग के साथ आधे कटे हुए अंगूर और जामुन के साथ ट्रेस लेचेस मिल्क केक जैसा कुछ दिखाई दे रहा है. अब क्या आप ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि श्रद्धा कपूर ये टेस्टी स्वीट ट्रीट को किस के साथ एंजॉय किया है? पता चला है कि उन्होंने अपनी दो खास गर्लफ्रेंड्स के साथ इसका लुत्फ उठाया. श्रद्धा कपूर ने स्टोरी पर एक कैप्शन दिया है कि, "मिठाई इस बात का सबूत है कि भगवान चाहते हैं कि आप खुश रहें."

बर्थडे गर्ल Shraddha Kapoor ने फैन्स से की ऐसी गुजारिश कि मिनटों में भर गया कमेंट सेक्शन, देखें Photos

श्रद्धा कपूर की पोस्ट पर एक डालें एक नजर

3h8ut1o

श्रद्धा कपूर बहुत बड़ी फूडी हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें वो मुंबई के क्लासिक फेमस फूड वड़ा पाव के मजे लेते नजर आईं थी. बता दें कि इस स्वादिष्ट व्यंजन की शेप कोई और नहीं बल्कि उनकी चाची पद्मिनी कोल्हापुरे थीं. चटनी के साथ वड़ा पाव और हरी मिर्च मुंह में पानी ला देने के लिए काफी था. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Flu से लड़ना है तो पिएं ये काढ़ा, Shraddha Kapoor ने बताया अपना Health Secret

अब आप सोच रहे होंगे कि इतना फूडी होने के बाद भी वो खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं. तो हम आपको बता दें कि स्ट्रीट फूड के साथ वो हेल्दी फूड जैसे सलाद, फ्रूट्स को भी खाना खूब पसंद करती हैं. इस बात का सबूत उनकी फूड डायरी देखकर मिल जाता है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने हेल्दी मील का एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें एक बाउल में ग्रीन सलाद के साथ कई हेल्दी चीजें शामिल थी. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करे. 

टमाटर शोरबा रेसिपी | How To Make Tomato Shorba

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com