विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

श्रृद्धा कपूर ने संडे के दिन एंजॉय किया मुंबई का ये फेमस स्ट्रीट फूड, यहां देखें उन्होंने क्या खाया

मुंबई को जादुई नगरी के साथ स्ट्रीट फूड की नगरी कहना भी गलत नहीं होगा. वहां पर मिलने वाला एक फेमस स्ट्रीट फूड वड़ा पाव जिसकी दीवानी एक्ट्रेस श्रृद्धा कपूर भी हैं. यहां देखिए इस बात का सबूत.

श्रृद्धा कपूर ने संडे के दिन एंजॉय किया मुंबई का ये फेमस स्ट्रीट फूड, यहां देखें उन्होंने क्या खाया
श्रृद्धा कपूर हैं स्ट्रीट फूड की दीवानी, यहां देखें सबूत.

मुंबई जिसे जादू की नगरी भी कहते हैं. बता दें कि अपने जादुई सपनों के साथ यह अपने टेस्टी स्ट्रीट फूड के लिए भी जानी जाती है. फिर वो चाहे दाबेली हो या फिर वड़ा पाव और मिस्सल पाव ये तीनों ही चीजों में एक चीज जो कॉमन है वो है पाव. तो एक बात तो साफ है कि वहां के लोग इसको बहुत ही मजे से खाते हैं. हम भी मुंबई का नाम सुनते ही वड़ा पाव के सपने देखने लगते हैं. आलू की हल्की सी स्पाइसी टिक्की को बेसन के साथ फ्राई करके बनाया जाता है और फिर सॉफ्ट पाव में चटनी के साथ लगाकर साथ में हरी मिर्ची के साथ दिया जाता है. खाने में बेहद स्वादिष्ट और पॉकेट फ्रेंडली ये खाना पेट को भर भी देता है और टेस्टी खाने की क्रेविंग को भी शांत करने में मदद कर सकता है.

"होम अवे फ्रॉम होम": प्रीति जिंटा ने लॉस एंजलिस में लिए इंडियन फिश करी के मजे

सिंपल सी ये डिश लोगों का मन मोह लेती है, ऐसा कहना गलत नहीं होगा! अब बता दें कि वड़ा पाव लवर की इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से "संडे वार्मअप" को शेयर किया है. जिससे साफ है कि ये उनका चीट डे मील था. उनकी स्टोरी में हम उनको हाथ में वड़ा पाव को लिए खाते हुए देख सकते हैं. वड़ा पाव के ऊपर तली हुई हरी मिर्च को देखना ही मन में एक अलग खुशी भर देता है. उन्होंने अपनी इस स्टोरी में अपनी चाची पद्मिनी कोल्हापुरे को टैग किया, जिससे जाहिर होता है कि इस टेस्टी डिश को बनाने वाली वो ही थीं.

मसाबा गुप्ता ने मूंग दाल चीले को दिया एक अलग ही ट्विस्ट, इसको देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

erg7dtjo

यह पहली बार नहीं है जब श्रद्धा की इंस्टा कहानियों में टेस्टी फूड देखने को मिला है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक टेस्टी मील का लुफ्त उठाया था. इस बार फिर ने उनके नाश्ते में एक टेस्टी डिश शामिल थी, जिसे श्रृद्धा ने अपनी स्टोरी पर शेयर किया था. इसके साथ श्रद्धा कपूर ने नीले दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "मॉर्निंग ब्रेकफास्ट" उन्होंने डांसिंग गर्ल इमोटिकॉन के साथ एक और टेक्स्ट भी जोड़ा: "साबूदाना खिचड़ी". पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

अगर श्रृद्धा की स्टोरी देखकर आपका मन भी वड़ा पाव खाने का कर रहा है तो हम आपको बताएंगे इसकी एक क्विक रेसिपी. इसको बनाना बहुत आसान है उबले हुए आलू को तेल में राई, करी पत्ता, हल्दी और मिर्च डालकर फ्राई कर लिया जाता है. इसमें करी पत्ता अच्छी मात्रा में इस्तेमाल करते हैं. फिर इस फ्राई आलू को बाल की तरह बनाकर बेसन में डुबोकर फ्राई कर लें. अब पाव लें और उसमें हरी और लाल चटनी लगाए, बीच में वड़ा रखें और तली हुई हरी मिर्च के साथ खाएं.  

टमाटर शोरबा रेसिपी | How To Make Tomato Shorba

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan 2024: सावन में व्रत के दौरान खाएं ये चीजें, नहीं आएगी कमजोरी
श्रृद्धा कपूर ने संडे के दिन एंजॉय किया मुंबई का ये फेमस स्ट्रीट फूड, यहां देखें उन्होंने क्या खाया
आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: ब्रेकफास्ट में खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी और टेस्टी तो इस गुजराती डिश को करें ट्राई, यहां है क्विक रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;