शिल्पा शेट्टी ने संडे को बनाया फन डे, जमकर खाए जलेबी और केक, Video में दिए ऐसे एक्सप्रेशन कि पूछो मत, लास्ट वाला है बेस्ट

Shilpa Shetty Enjoys Jalebis, Cakes For Sunday Binge: इंस्टाग्राम पर 3.24 करोड़ फॉलोअर्स वाली शिल्पा ने एक अनोखा मजेदार रील वीडियो शेयर किया. उन्‍होंने अपने फैंस को अपने खाने की झलक दिखाई. फिटनेस के प्रति उत्साही होने के बावजूद, शिल्पा ने अपने 'चीट डे' का आनंद लिया और भोजन के प्रति अपने प्यार को प्रशंसकों के साथ साझा किया.

शिल्पा शेट्टी ने संडे को बनाया फन डे, जमकर खाए जलेबी और केक, Video में दिए ऐसे एक्सप्रेशन कि पूछो मत, लास्ट वाला है बेस्ट

Shilpa Shetty Enjoys Jalebis, Cakes For Sunday Binge: शिल्पा शेट्टी ने संडे के फंडेे में 'जलेबी', 'ढोकला' और 'केक' का लिया आनंद.

Shilpa Shetty Enjoys Jalebis, Cakes For Sunday Binge: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने संडे को बनाया फंडे, सभी फिक्रें छोड़ लिया 'जलेबी', 'ढोकला' और 'केक' का मजा का लिया आनंद मुंबई, हाल ही में एक्शन थ्रिलर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने खाने का एक मजेदार वीडियो शेयर किया.

इंस्टाग्राम पर 3.24 करोड़ फॉलोअर्स वाली शिल्पा ने एक अनोखा मजेदार रील वीडियो शेयर किया. उन्‍होंने अपने फैंस को अपने खाने की झलक दिखाई. फिटनेस के प्रति उत्साही होने के बावजूद, शिल्पा ने अपने 'चीट डे' का आनंद लिया और भोजन के प्रति अपने प्यार को प्रशंसकों के साथ साझा किया.
 

यहां देखें वीडियो :

वीडियो में शिल्पा को 'जलेबी', 'रसगुल्ला', 'ढोकला', 'केक' और कई अन्य व्यंजनों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

पोस्ट को कैप्शन दिया गया,: "मेरे संडे का फंडा.''

शिल्पा ने रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित 'इंडियन पुलिस फोर्स' में तारा की भूमिका निभाई थी. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं. एक्‍ट्रेस अगली बार 'केडी' में नजर आएगी.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)