Breakfast In Delhi: एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख का प्लांट-बेस्ड ब्रेकफास्ट देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें तस्वीर

Plant-Based Breakfast: जेनेलिया देशमुख ने अपने करियर की शुरुआत अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी, लेकिन हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि हमें तुरंत जाने तू या जाने ना में उनसे प्यार हो गया.

Breakfast In Delhi: एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख का प्लांट-बेस्ड ब्रेकफास्ट देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • जेनेलिया देशमुख बिग फूडी हैं.
  • जेनेलिया देशमुख को वेजिटेरियन फूड पसंद है.
  • जेनेलिया देशमुख वेजिटेरियन है.

Plant-Based Breakfast: जेनेलिया देशमुख ने अपने करियर की शुरुआत अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी, लेकिन हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि हमें तुरंत जाने तू या जाने ना में उनसे प्यार हो गया. हालांकि उसने अपनी ऑन-स्क्रीन रोल से ब्रेक ले लिया होगा, लेकिन जेनेलिया को एक मल्टीटैलेंटेड प्रोड्यूसर और इंटरप्रेन्योर बनने से कोई नहीं रोक सकता! और इतना ही नहीं, यदि आप उसे सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आपको यह भी पता चलेगा कि वह एक खाने की बड़ी शौकीन है! सेलिब्रिटी बेजिटेरियन खाने के लिए फेमस है, और उसने और उसके पति रितेश देशमुख ने वेजिटेरियन फूड के लिए अपने प्यार को बढ़ावा देने के लिए "इमेजिन मीट्स" नामक एक वेजिटेरियन फूड कंपनी भी शुरू की.

 

हालांकि, हर किसी की तरह, जेनेलिया को जहां भी जाना है, वेजिटेरियन फूड खोजने में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए, हाल ही में, जब एक्ट्रेस दिल्ली में थी, तो उसने स्पेशली होटल को उसके प्लांट बेस्ड फूड लाने के लिए धन्यवाद दिया. उसके स्प्रेड में, आप प्रेश कटे हुए फलों की एक प्लेट, जैम के साथ क्रोइसैन की एक लाइन, शुगर के साथ कोटेड पेनकेक्स, और कुछ ड्रिंक के साथ एक सब्जी चीला देख सकते हैं. अपनी स्टोरी में, उसने यह भी उल्लेख किया, "हमारी इतनी देखभाल करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारा प्लांट बेस्ड फूड स्वादिष्ट हो, @eroshotelnewdelhi का बहुत-बहुत धन्यवाद." उसकी स्टोरी यहां देखेंः 

Onion Garlic Peels: बेकार समझ कर फेंक देते हैं प्याज-लहसुन के छिलके तो जानें ये हैरान करने वाले फायदे

3t6lgnao

अद्भुत लग रहा है, है ना? जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, जेनेलिया एक हार्ट-कोर वेजिटेरियन है, इसलिए जब उसे अपने क्रू के सदस्यों के लिए कुछ लाना होता है, तो वह सुनिश्चित करती है कि वह भी प्लांट बेस्ड हो. जेनेलिया ने अपनी पूरी कास्ट और क्रू को मिठाइयों की बौछार करके उन्हें एक सुंदर फेयरवेल देने का फैसला किया क्योंकि उनका एक न्यू प्रोजेक्ट का फिल्मांकन बंद हो गया था. उसने अपने कोवर्कर को स्वादिष्ट चॉकलेट केक और ब्लूबेरी, आम और अन्य डिलाइट फ्रूट्स से भरे केक जार सहित कई प्रकार के डिशेड दिए. लेकिन डेसर्ट में एक सीक्रेट था-वे सभी वेजिटेरियन, लस फ्री और शुगर मुक्त थे! आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं. 

Weight Loss: क्या हैं फूलगोभी के चावल जिन्हें खाकर आदित्य नारायण ने कुछ ही दिनों में घटाया इतने किलो वजन...

जैसा कि जेनेलिया देशमुख अपनी वेजिटेरियन जर्नी से झलकियां साझा करती रहती हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी प्लेट में आगे क्या होगा! 

मैंगो शाही टुकड़ा रेसिपी | Mango Shahi Tukda Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com