Malaika Secret Food: क्या है मलाइका अरोड़ा का फिटनेस सीक्रेट फूड? यहां जानें

Malaika Fitness Food: मलाइका अरोड़ा का ऑल प्लांट बेस्ड फूड तैयार है. एक्टर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की, जो न केवल स्वादिष्ट थी, बल्कि स्वस्थ भी थी.

Malaika Secret Food: क्या है मलाइका अरोड़ा का फिटनेस सीक्रेट फूड? यहां जानें

Malaika Secret Food: मलाइका ने एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, DIY किट को अच्छे इस्तेमाल के लिए डालें ... यममम निकाले.

खास बातें

  • मलाइका ने लिखा, "यह आपकी आपकी एनर्जी को बेहतर कर स्टॉन्ग बनाता है.
  • मलाइका वेजिटेरियन ऑप्शन की बहुत बड़ी फैन हैं.
  • टेलीग्राफ के साथ बातचीत में, मलाइका ने योग के बारे में विस्तार से बात की

Malaika Fitness Food: मलाइका अरोड़ा का ऑल प्लांट बेस्ड फूड तैयार है. एक्टर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तैयारी की एक तस्वीर साझा की, जो न केवल स्वादिष्ट थी, बल्कि स्वस्थ भी थी. उसने एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, DIY किट को अच्छे इस्तेमाल के लिए डालें ... यममम निकाले. " मलाइका वेजिटेरियन ऑप्शन की बहुत बड़ी फैन हैं. रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर फिर से लिखा और जवाब दिया, "यह अद्भुत लग रहा है" दिल वाले इमोजीस के साथ.

cabp9g1o

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने देसी संडे फीस्ट के लिए शेफ सारंश गोइला को धन्यवाद दिया, यहां देखें तस्वीर

इस बीच, फिटनेस दिवा ने अपना इंस्टाग्राम ट्रेंड शुरू कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि #MalaikasMoveOfTheWeek जिसमें वह फैंस को योग सिखाती हैं. लेटेस्ट पोस्ट में मलाइका ने खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए एकपदा अष्टांग नमस्कार आसन का प्रदर्शन किया. आसन के बारे में विस्तार से बताते हुए, 47 वर्षीय मलाइका ने लिखा, "यह आपकी आपकी एनर्जी को बेहतर कर स्टॉन्ग बनाता है. यह आपको स्ट्रॉन्ग हाथ और शरीर की जागरूकता बढ़ाने में भी मदद करता है." उन्होंने आगे भी एक स्टेप-बाय-स्टेप ट्यूटोरियल दिया. फिल्म मेकर फराह खान ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं चाहती हूं कि अगली बार जब हम मिलें तो आप इस नमस्ते को करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द टेलीग्राफ के साथ बातचीत में, मलाइका ने योग के बारे में विस्तार से बात की थी. "योग के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप दिन के किसी भी एजेंडे को बाधित किए बिना इसे अपने जीवन का हिस्सा बना सकते हैं. यह मूल रूप से आपके जीवन में फिट बैठता है. मैं हर दिन व्यावहारिक रूप से स्टूडियो में हूं. जब मैं यहां नहीं हूं. मैं जहां भी हूं, चाहे वह होटल का कमरा हो या घर पर, मैं इसे करती हूं.