मलाइका अरोड़ा ने संडे की क्रेविंग को किया फुल फिल, क्रोइसैन्ट्स, कोल्ड कॉफ़ी के साथ खाई टेस्टी चीजें.

मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फूड डायरी देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी. यहां देखें तस्वीर.

मलाइका अरोड़ा ने संडे की क्रेविंग को किया फुल फिल, क्रोइसैन्ट्स, कोल्ड कॉफ़ी के साथ खाई टेस्टी चीजें.

मलाइका अरोड़ा के संडे बिंज में थे कई टेस्टी ट्रीट्स.

खास बातें

  • मलाइका अक्सर अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं.
  • संडे बिंज में उन्होंने खाया टेस्टी खाना.
  • यहां देखें उनकी फूड डायरी में क्या शामिल था.

भूलती हैं. वो खाने की शौकीन है इस बात में कोई शक नही है. उनकी फूड डायरी का इंतजार करना बनता है, क्योंकि उसमें हमेशा कुछ अलग और बेहद टेस्टी फूड आइटम्स देखने को मिल ही जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें मलाइका ने हमें संडे क्रेविंग की एक झलक दिखाई. अब जरा आप अंदाजा लगाइए कि टेबल पर क्या था? जैम के एक छोटे जार के साथ क्रोसेंट, एक गिलास में कोल्ड कॉफी जो लगभग खत्म हो चुकी थी, स्क्रंबल्ड एग की तरह दिखने वाली एक चीज जजिसके ऊपर ब्लैक पेपर और हर्बस छिड़के गए थे. हमारी चील जैसी आँखों ने साइड चीज से भरा हुआ पास्ता भी देख लिया,मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट को कैप्शन दिया,“Cravings.”

यहां देखिए स्टोरी

ki21ou1

नीना गुप्ता का बर्थ डे सेलीब्रेशन प्लान सुनकर हैरान हो जाएंगे आप, कहेंगे ऐसे कौन करता है!

अगर आप मलाइका अरोड़ा को फॉलो करते हैं और उनकी पोस्ट्स पर नजर रखते हैं तो आपको पता होगा कि उनको साउथ इंडियन फूड बेहद पसंद है. फिटनेस डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora's) का साउथ इंडियन फूड के लिए जो प्यार है वो सभी जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई पोस्ट हैं जो इस बात की गवाही देते हैं. हाल ही में मलाइका ने साउथ इंडियन डिश ट्राई की, जिसे खाने के बाद उन्होंने कहा ऐसा खाना आत्मा को शांति देता है. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

मलाइका अरोड़ा की "ब्रेकी" में हमेशा मुंह में पानी ला देने वाले व्यंजन होते हैं. मलाइका अरोड़ा ने बीते रविवार को भी अपने नाश्ते की एक झलक शेयर की थी जिसमें एक टेस्टी सा सैंडविच. टोस्ट में क्रीमी एवोकाडो स्प्रेड से भरा हुआ है और इसमें कुछ एग्स नजर आ रहे हैं. इसके साथ इसमें नमक, काली मिर्च और कुछ साग के साथ इसे कंपलीट किया गया था. क्रीमी एवोकैडो, टेस्टी नॉनवेज की स्लाइस और इतनी सारी टॉपिंग्स देखकर मुंह में पानी आना लाजमी है. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.
शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा मजे से खाती दिखीं स्ट्रॉबेरी, क्यूट वीडियो वायरल, जानें Strawberry के फायदे

घर पर कैसे बनाएं गोल गप्पे | Paani Puri Recipe | Golgappa Recipe | Popular Indian Chat Recipe


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com