नीना गुप्ता का बर्थ डे सेलीब्रेशन प्लान सुनकर हैरान हो जाएंगे आप, कहेंगे ऐसे कौन करता है!

नीना गुप्ता  ने 4 जून को अपना 64वां बर्थ डे सेलीब्रेट किया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की चर्चा हो रही है.

नीना गुप्ता का बर्थ डे सेलीब्रेशन प्लान सुनकर हैरान हो जाएंगे आप, कहेंगे ऐसे कौन करता है!

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

उम्र महज एक नंबर है और एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इसे बार-बार साबित किया है, फिर चाहे वो उनके फैशन स्टेटमेंट की बात हो या उनकी फिल्म की पसंद की, वह सभी पीढ़ियों को इंस्पायर करती रहती हैं. लेकिन एक और बात तो उनको बेहद खास बनाती है वो ये कि वो हमेशा कुछ नया करने के लिए तैयार रहती हैं और इससे पीछे नहीं हटती. पिछले कुछ सालो में, हमने उन्हें कुछ अलग-अलग किरदारो में देखा है, उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी, अकेले घूमने गई और सबसे जरूरी बात यह है कि सोशल मीडिया पर इन सबकी खूब चर्चा भी हुई. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे, तो आप पाएंगे कि नीना गुप्ता अपनी डेली लाइफ की कुछ झलकियां शेयर करती रहती हैं और वहीं से हमें उनके फूड लव के बारे में पता लगा है. समय-समय पर हम उनके इंस्टाग्राम पर मुंह में पानी ला देने वाले खाने के पोस्ट और स्टोरीज देखते रहते हैं.  अब जब मौका उनके जन्मदिन का हो फिर तो कहना ही क्या.

नीना गुप्ता  ने 4 जून को अपना 64वां बर्थ डे सेलीब्रेट किया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें मसाबा नीना जी से उनके बर्थेडे के दिन क्या करना है पूछ रहीहैं. वीडियो में, मसाबा बर्थडे गर्ल से उनके सेलीब्रेशन के बारे में पूछती हुई नजर आईं, जिस पर नीना गुप् जीता कहती हैं कि वह अपने "एसी रूम" में आराम करना चाहती हैं, अपना पसंदीदा खाना बनवाना चाहती हैं और फैमिली के साथ रहना चाहती हैं. हमें लगता है कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर आलू पनीर बनवाया है. अब आप सोचेंगे कि हमे कैसे पता लगा?! दरअसल मसाबा के पोस्ट के साथ लिखा हुआ नोट देखें. उन्होंने लिखा, "आज नीना जी का जन्मदिन है - हर कोई हैप्पी बर्थडे कहे और विश करे और उनके लिए एसी रूम में आलू पनीर लाया जाए प्लीज."

Panchayat के सेट से नीना गुप्ता ने दिखाए प्रधान जी के घर के चीकू, छूकर बोलीं अभी कच्‍चा है, फैंस बोले- 'वी आर सुपर एक्साइटेड'

यहां देखें वीडियो

नीना जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, नीना गुप्ता फिल्म "शिव शास्त्री बाल्बोआ" में दिखाई देंगी, इस फिल्म में अनुपम खेर भी लीड रोल मे हैं. इसके अलावा वो 'पंचायत' के अपकमिंग सीजन में भी नजर आने वाली हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com