Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा को बहुत पसंद है साउथ इंडियन फूड, ये रहा इसका सबूत

फिटनेस डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora's) का दक्षिणी भारतीय खानों के प्रति प्रेम सभी जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनके विभिन्न पोस्ट इस बयान की गवाही देते हैं. हाल ही में मलाइका ने साउथ इंडियन व्यंजन ड्राई किया है, जिसे खाने के बाद उन्होंने कहा भोजन जो आत्मा को पोषण देता है.  

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा को बहुत पसंद है साउथ इंडियन फूड, ये रहा इसका सबूत

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा को बहुत पसंद है साउथ इंडियन फूड

नई दिल्ली:

Malaika Arora: दक्षिणी भारतीय खाने (South Indian food) की बात ही कुछ अलग है. इडली हो या फिर डोसा या रस्म चावल, इसकी खूशबू मुंह में पानी ला देती है. स्वाद और खुशबू में ही नहीं दक्षिणी भारतीय खाना पेट के लिए काफी अच्छा भी होता है. यहां के व्यंजनों में चावल, दाल, सब्जियां में पारंपरिक मसालों, इमली और नारियल होता है जो खाने के जायके को बढ़ा देता है. दक्षिणी भारतीय खाना केवल आम लोगों के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार के फेवरेट फूड में शमिल है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से लेकर मलाका अरोड़ा तक सभी दक्षिणी भारतीय खानों के बहुत बड़े फैन है. फिटनेस डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora's) का दक्षिणी भारतीय खानों के प्रति प्रेम सभी जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनके विभिन्न पोस्ट इस बयान की गवाही देते हैं. हाल ही में मलाइका ने साउथ इंडियन व्यंजन ड्राई किया है, जिसे खाने के बाद उन्होंने कहा भोजन जो आत्मा को पोषण करता है.  

mrp89kng

Women's Day 2023: ये हार्मोन है महिलाओं के मजबूत दिल का राज, लेकिन मेनोपॉज के बाद बढ़ जाता है हार्ट अटैक का खतरा, जानिए क्यों?

मलाइका ने केवल यही खाना पोस्ट नहीं किया है बल्कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई डिश की फोटो और वीडियो हैं. दरअसल मलाइका की मां जॉयस अरोड़ा एक कमाल की शेफ है. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में फुल प्लेट मटन पिश की तस्वीरों के साथ ग्रेवी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सबसे स्वादिष्ट मटन तैयार किया है-जॉयस अरोड़ा और अनु ने. 

02gdsrf

एक बार, मलाइका को क्लासिक inji puli खाते हुए देखा था. आप में से कई लोग इस डिश के बारे में नहीं जानते हैं, तो हम आपको बता दें कि यह केरल का एक लोकप्रिय, पारंपरिक व्यंजन है, जिसे अचार के रूप में चावल के खाने के साथ परोसा जाता है. inji puli ओणम साध्या का एक अभिन्न अंग है. मलाइका ने इसकी एक तस्वीर साझा की, जिसमें इंजी पुली के साथ नींबू का अचार भी था. इसके साथ दो-चार चटनी के जार भी थे. मलाइका ने लिखा, "inji puli एंड लेमन पिकल फॉर द विन." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Women's Day 2023: ज्यादा सफाई के चक्कर में वजाइना में होता है इंफेक्शन, Expert से जानिए वजाइनल इंफेक्शन से बचने का तरीका