शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा मजे से खाती दिखीं स्ट्रॉबेरी, क्यूट वीडियो वायरल, जानें Strawberry के फायदे

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक फूड लवर हैं इस बात में कोई शक नही है. वो हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने फूड एडवेंचर्स शेयर करती हैं. खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट से लेकर हेल्दी खाने की रेसिपी हो शिल्पा के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको सब देखने को मिलेगा.

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा मजे से खाती दिखीं स्ट्रॉबेरी, क्यूट वीडियो वायरल, जानें Strawberry के फायदे

सेहत के लिए फायदेमंद होती है स्ट्रॉबेरी, जाने फायदे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक फूड लवर हैं इस बात में कोई शक नही है. वो हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपने फूड एडवेंचर्स शेयर करती हैं. खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट से लेकर हेल्दी खाने की रेसिपी हो शिल्पा के सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको सब देखने को मिलेगा. यहां तक की घर के बगीचे में सब्जी उगाना भी उनको काफी पसंद हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाएंगे जिसमें वो अपने बगीचे से ताजी सब्जियां तोड़ती नजर आई हैं. बता दें एक बार फिर से शिल्पा ने अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बगीचे से फल तोड़ती दिखी हैं. 

अनुषा दांडेकर ने स्वीट क्रेविंग को खत्म करने के लिए खाया टेस्टी फूड, देखकर मुंह में आ जाएगा पानी

लेकिन इस बार यह बगीचा उनके घर का नही है. दरअसल शिल्पा इस समय देश से बाहर हैं. जहां पर वो अपने दोनों बच्चों के साथ स्ट्राबेरी के बगीचे में पहुंची हैं, और फ्रेश स्ट्रॉबेरी तोड़ रही हैं. इतना ही नहीं उनकी बेटी समिशा मजे से स्ट्रॉबेरी खा रही हैं. उनको ये इतनी पसंद आई कि वो खाने से रुक ही नही रही. उनका ये प्यारा सा वीडियो देख कर आप भी अपनी स्माइल को रोक नहीं पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

अगर आप भी ये वीडियो देखकर स्टॉबेरी खाने का मन बना रहे हैं तो पहले उससे होने वाले स्वास्थय लाभ भी जान लीजिए. लाल रंग का ये छोटा सा फल आपकी सेहत को कई फायदे पहुंचाता हैं. 

1. वजन घटाने में भी इस फल का सेवन किया जा सकता हैं, क्योंकि इसमें कैलोरी की मात्रा बहुत कम पाई जाती है.

2. दांतो का पीलापन दूर करने के लिए भी इसका सेवन किया जा सकता है. इसमें कई ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो दांतो को सफेद करने में मदद कर सकते हैं. 

मीठे में खाना है कुछ अलग तो इस बार बनाएं दूध और ब्रेड से बनने वाली ये टेस्टी डिश

3. स्ट्रॉबेरी में विटामिन सी अच्छी मात्रा में पाया जाता है जो आपकी इम्यूनिटी को स्ट्रांग बनाने में मदद करता है.

अब जब इसके फायदे जान गए हैं तो इससे बनी एक डिश भी बनाई जा सकती है. खाने के साथ चटनी उसका स्वाद बढ़ा देती है. आपने आम, प्याज और टमाटर की तो चटनी खूब खाई होंगी. इस बार आप स्ट्रॉबेरी की चटपटी चटनी को अपने खाने में शामिल कर सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com