Karisma Kapoors: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया अपना टेस्टी टी टाइम स्नैक, देखें तस्वीरें

Karisma Kapoors Snacks: करिश्मा कपूर अपने फैंस को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट रखना पसंद करती हैं. सेट पर काम करने से लेकर अपने दोस्तों के साथ घूमने तक, वह हमें इन सब के बारे में अपडेट रखती है और हमें यह पसंद है.

Karisma Kapoors: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया अपना टेस्टी टी टाइम स्नैक, देखें तस्वीरें

Karisma Kapoors: करिश्मा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की जिसमें टेस्टी टी टाइम स्नैक की एक सीरीज थी.

खास बातें

  • करिश्मा कपूर अपने फैंस को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट रखना पसंद करती हैं.
  • करिश्मा अपनी डाइट भी अच्छी तरह से बैलेंस रखती है.
  • करिश्मा कपूर स्वादिष्ट फूड खाने में विश्वास करती हैं.

Karisma Kapoors Snacks:   करिश्मा कपूर अपने फैंस को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट रखना पसंद करती हैं. सेट पर काम करने से लेकर अपने दोस्तों के साथ घूमने तक, वह हमें इन सब के बारे में अपडेट रखती है और हमें यह पसंद है. ये सब हमें करिश्मा के करीब महसूस कराता है क्योंकि वह हमें हर उस चीज में शामिल करने की कोशिश कराती है जो वह करती है. इस तरह उनके इंस्टाग्राम से उनके फैंस को पता चलता है कि उन्हें खाना बहुत पसंद है!

Neha Dhupia: एक्ट्रेस नेहा धूपिया सेट ब्रेक के दौरान इस स्वादिष्ट ड्रिंक के साथ आराम करती, देखें तस्वीर

हाल ही में, वह एक इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की जिसमें टेस्टी टी टाइम स्नैक की एक सीरीज थी, जिसके बारे में हमारा तर्क है कि इसे चाय तक ही सीमित नहीं रखा जाना चाहिए. तस्वीर में, हम एक प्लेट पर वनिला टीकेक के स्लाइस और एक कप केक स्टैंड पर वनिला फ्रॉस्टिंग और चॉकलेट फ्रॉस्टिंग के साथ कई प्रकार के कपकेक देखते हैं. डेसर्ट के इस डिसप्ले को देखकर सभी स्वीट लवर्स निश्चित रूप से मदहोश हो जाएंगे! यहां देखेंः 

4s5a1geg

डेसर्ट के इस डिसप्ले को देखकर सभी स्वीट लवर्स निश्चित रूप से मदहोश हो जाएंगे

Karisma Kapoor: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने चीज़ लॉब्स्टर का लिया मजा, देखें तस्वीर

जबकि हम उन्हे अक्सर सिन्‌फ़्‌ल्‌ फूड को खाते हुए देखते हैं, वह अपनी डाइट भी अच्छी तरह से बैलेंस रखती है. वह संडे को भी वर्कआउट करना सुनिश्चित करती है, एक ऐसा दिन जब हम में से अधिकांश अपने बिस्तर से बाहर भी नहीं निकलते हैं! वह अपने कुत्ते और खुद के इंस्टाग्राम पर फर्श पर अपने डम्बल के साथ वर्कआउट के कपड़ों में एक बूमरैंग पोस्ट किया. ऐसा लगता है कि वह अपने कुत्ते को कुछ प्यार देने के लिए मिड-वर्कआउट में ब्रेक लिया. वीडियो खुद देखेंः

Kareena Kapoor: साउथ इंडियन स्नैक के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान की टेस्टी कॉफी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर स्वादिष्ट फूड खाने में विश्वास करती हैं और वह इससे अपनी लाइफस्टाइल या अपने हेल्थ को प्रभावित नहीं होने देती, यदि केवल हम इस तरह के वैलेंस और स्वादिष्ट जीवन जीते हैं!