Amazon Great Indian Festival 2023: 55% तक की छूट पर मिल रहे हैं रेफ्रिजरेटर, देखिए बेस्ट ऑफर डील्स यहां

Amazon Great Indian Festival 2023: हमारे पास आपके लिए कुछ बेहतरीन साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर के ऑप्शन्स हैं.

Amazon Great Indian Festival 2023: 55% तक की छूट पर मिल रहे हैं रेफ्रिजरेटर, देखिए बेस्ट ऑफर डील्स यहां

Amazon Great Indian Festival: रेफ्रिजरेटर्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट.

क्या आप अपना पुराना रेफ्रिजरेटर बदलने का प्लान कर रहे हैं बना रहे हैं? क्या आपके घर का रेफ्रिजरेटर फैमिली के लिए बहुत छोटा है? क्या आप नए रेफ्रिजरेटर के ऑप्शन्स में उलझ गए हैं? अगर हैं तो आपकी इस प्रॉब्लम का सॉल्युशन हम लेकर आए हैं. यह एक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर है - यह बड़ा, एट्रैक्टिव है और इसको न्यू टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है. सोचिए आपको इन पर बंपर ऑफर मिल रहा है. आपने हमारी बात सुनी! अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल लाइव है और साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर पर लगभग 55 प्रतिशत की छूट दे रहा है. नीचे कुछ अच्छी ब्रांडों के रेफ्रिजरेटर के ऑप्शन्स दिए गए हैं. बेहतरीन डिल्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें.

यहां आपके लिए 5 साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर विकल्प दिए गए हैं:

1. पैनासोनिक साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर:

इस रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी 592-लीटर है और इसके साथ ही इसमें 10 साल की वारंटी भी दी गई है. इसके साथ ही इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर भी है. इसके साथ ही इसमें वाई-फाई का ऑप्शन भी है जो आपके रेफ्रिजरेटर और फ्रीजर के टेंपरेचर को दूर से कंट्रोल करने में मदद करता है. इसमें फलों और सब्जियों को स्टोर करने के लिए डबल सब्जी बॉक्स भी दिया गया है. वैसे तो इसकी 95000 रुपये हैं लेकिन इस डील में ये आपको 70490 रुपए में मिल जाएगा.

2. Amazon Basics फ्रॉस्ट-फ्री साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर:

इस रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी 564-लीटर है और इसमें मल्टी-एयरफ्लो सिस्टम है जो पूरे स्टोर बॉक्सेस में एक समान ठंडक पहुंचाने में मदद करता है. इस रेफ्रिजरेटर में एक इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल सिस्टम है जो आपको अंदर सही टेंपरेचर को सेट करने और उसको बनाए रखने में मदद करता है. वैसे तो इसकी कीमत रु. 88,999, है लेकिन इस डील में ये आपको 42,990 रूपए में मिल जाएगा.

3. सैमसंग फ्रॉस्ट-फ्री कन्वर्टिबल साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर:

यह रेफ्रिजरेटर 653-लीटर की कैपिसिटी के साथ आता है. इसमें एक डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर है जो फ्रिज के टेंपरेचर को कंट्रोल करने में मदद करता है, जिस वजह से बिजली की खपत भी कम होती है. यह ट्विन कूलिंग टेक्नीक के साथ आता है, जो यह कंफर्म करता है कि खाना लंबे समय तक फ्रेश और मुलायम रहे. वैसे तो इसकी कीमत 1,21,000 रुपये हैं लेकिन इस डील में आप इसे 83,990 ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: एमॉजान पर वॉटर प्यूरिफायर पर मिल रही है 80% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील्स

4. हायर डबल डोर साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर:

यह प्रोडक्ट बर्फ को जमने से रोकने में मदद करता है. इसमें लगा ऑटो-डीफ्रॉस्ट फ़ंक्शन इसमें मदद करता है. रेफ्रिजरेटर की कैपिसिटी 602-लीटर है और इसमें कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ एक इन्वर्टर कंप्रेसर भी है. रेफ्रिजरेटर में चार ड्रार, मजबूत ग्लास शेल्फ, एक बड़ा वेजिटेबल बॉक्स और एक एंटी-बैक्टीरियल गैसकेट शामिल है, जो इसे इस्तेामल करने में  आसान बनाता है. वैसे तो इसकी कीमत 1,03,990 रुपये हैं लेकिन इस ऑफर में ये आपको महज 62,990 रुपए में मिल जाएगा.

5. एलजी फ्रॉस्ट-फ्री इन्वर्टर साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर:

इस रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी 655-लीटर है और इसमें इन्वर्टर कंप्रेसर भी लगा है जो इलेक्ट्रीसिटी की सेविंग भी करता है. यह टेंपरेचर में उतार-चढ़ाव को कम करके लंबे समय तक चीजों को फ्रेश और हेल्दी बनाए रखने में मदद कर सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 1,20,699 रुपये है लेकिन इस डील में आपको ये महज 69,990 रूपए में मिल जाएगा.

रेफ्रिजरेटर के अलावा और बेहतरीन ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)