Amazon Great Indian Festival: एमॉजान पर वॉटर प्यूरिफायर पर मिल रही है 80% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival: वॉटर प्यूरीफायर की तलाश मे हैं? तो यहां हमारे पास हैं कुछ बेहतरीन ऑफर्स.

Amazon Great Indian Festival: एमॉजान पर वॉटर प्यूरिफायर पर मिल रही है 80% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival: वॉटर प्यूरीफायर पर बंपर सेल.

हेल्दी रहने के लिए जरूरी है कि हम हेल्दी चीजों का सेवन करें, खासतौर से साफ पानी. आज के समय में बढ़ रहे पॉल्युशन ने पानी को भी दूषित कर दिया है. इसलिए, आपको हर घर में वॉटर प्यूरीफायर लगे हुए मिलते हैं. और अगर आप नए किचन का सेटअप कर रहे हैं तो आप जरूर एक अच्छे वॉटर प्यूरिफायर को खरीदने के बारे में सोच रहे होंगे. तो अभी एमॉजान पर चल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर कई होम और किचन एप्लायंसेज पर भारी ऑफर चल रहे हैं, जिनका आप फायदा उठाकर अपने लिए एक बेहतरीन वॉटर प्यूरीफायर खरीद सकते हैं. अगर आप एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको 10% की ज्यादा छूट मिलेगी. तो अब इंतजार किस बात का है? नीचे कुछ बेहतरीन वॉटर प्यूरीफायर के ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप अपने घर के लिए चूज कर सकते हैं. ऑफ़र और छूट के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें.

80% तक की छूट पर मिल रहे हैं 5 वॉटर प्यूरीफायर

1. एक्वा डी प्योर आरओ वाटर प्यूरीफायर:

इस प्यूरीफायर में आर्सेनिक, जंग, कीटनाशकों और फ्लोराइड जैसी घुली हुई अशुद्धियों को प्रभावी ढंग से खत्म करने के लिए आरओ (रिवर्स ऑस्मोसिस), यूवी (अल्ट्रावॉयलेट), यूएफ (अल्ट्राफिल्ट्रेशन), कॉपर इन्फ्यूजन और टीडीएस कंट्रोलर लगा हुआ है. इसके अलावा, यह पानी से बैक्टीरिया और वायरस को खत्म कर सकता है, यह कंफर्मेशन भी देता है कि यह पीने के लिए सुरक्षित और शुद्ध है और साथ ही तांबे के लाभों से भी भरपूर है. वैसे तो इसकी कीमत रु. 24,999, है लेकिन आपको इस डील में ये 5049 रुपए में खरीद सकते हैं.

2. एओ बेबी-सेफ वॉटर प्यूरीफायर:

यह प्यूरीफिकेशन सिस्टम 100% आरओ और सिल्वर चार्ज्ड मेम्ब्रेन टेक्नोलॉजी (एससीएमटी) का इस्तेमाल करके डबल सेफ्टी के साथ 8-स्टेप वॉटर प्यूरीफिकेशन हेती है, जिससे यह कंफर्म होता है कि पानी बच्चों के लिए सेफ है. 10 लीटर की कैपेसिटी के साथ यह आपको पूरे दिन प्योर पानी देगा. वैसे तो इसकी कीमत 32,500 रूपए है, लेकिन इस डील में आप इसे 22,999 रुपए में ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: एमॉजान बंपर सेल में इन 6 दालों पर मिल रही भारी छूट, आज ही कर लें स्टोर

3. एक्वागार्ड ऑरा वाटर प्यूरीफायर:

ये सिस्टम गारंटी देता है कि पानी उतना ही सुरक्षित है जितना कि उसे 20 मिनट तक उबालने पर हो जाता है. पूरी तरह से बैक्टीरिया फ्री होने पर यह पीने के पानी को क्रिस्टल-क्लियरेंस देता है, वायरल और बैक्टीरियल से लड़ने के लिए एक एक्सट्री लेयर जोड़ता है. यह सिस्टम एक पेटेंट कारतूस का इस्तेमाल करती है जो तांबे, जस्ता आयनों जैसे जरूरी मिनरल्स को पानी में डालता है. बेसिक रूप से इसकी कीमत 24,500 रुपए है, लेकिन अब आप इसे 13,499 रुपये में ले सकते हैं.

4. एक्वागार्डश्योर डिलाइट एनएक्सटी वॉटर प्यूरीफायर:

इस प्रोडक्ट में ज्यादा स्टोर करने की क्षमता होती है और जब टैंक भर जाता है, तो इसमें पानी का सप्लाई होना बंद हो जाता है. ये एलईडी अलर्ट के साथ आता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इससे 60% तक पानी की बचत होती है. वैसे तो इसकी कीमत 18,000 रूपए है लेकिन इ सेल में आपको ये 8,199 रूपए में मिल जाएगा. 

5. लिवप्योर ग्लो प्रो वाटर प्यूरीफायर:

यह वॉटर प्यूरीफायर 6 स्टेप में वॉटर प्यूरीफिकेशन देता है. इसमें स्वाद बढ़ाने और यूवी किरणों से बैक्टीरिया को खत्म करने की क्षमता भी होती है, जो पानी की क्वालिटी को सुधार देती है. वैसे तो इसकी कीमत 14,990 रुपये हैं लेकिन इस ऑफर में ये आपको 7,699 में मिल जाती है.

वॉटर प्यूरीफायर के ऑफर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें.
 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)