लखनऊ में 18 साल की युवती से ऑटो में सामूहिक दुष्कर्म, फिर सड़क पर छोड़ा

युवती ने ट्यूशन पढ़ घर लौटने के लिए ऑटो पकड़ा था. युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि ऑटो चालक ने बीच यात्रा एक अलग रास्ता पकड़ लिया और सुनसान इलाके में ले जाने लगा.

उत्तर प्रदेश की राजधानी से बहुत दुखद खबर है. एक 18 साल की युवती से ऑटो ड्राइवर और उसके सहयोगी ने शनिवार को तीन घंटे तक बारी-बारी से रेप किया और फिर उसे शहर के प्रमुख चौराहे पर ऑटो से धक्का देकर भाग गए. युवती की हालत अभी स्थिर है और तीन डॉक्टरों का पैनल उसका इलाज कर रहा है.

पुलिस ने बताया कि युवती ने ट्यूशन पढ़ घर लौटने के लिए ऑटो पकड़ा था. युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि ऑटो चालक ने बीच यात्रा एक अलग रास्ता पकड़ लिया और सुनसान इलाके में ले जाने लगा. युवती ने चिल्लाना और मोबाइल का अलार्म बजाया तो ऑटो चालक और उसके सहयोगी ने पहले मोबाइल छीन लिया और फिर उसके सिर पर किसी चीज से वार कर दिया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ तीन घंटे तक बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

इस दौरान आरोपियों ने ऑटो में एक ईंधन स्टेशन पर गैस भी भरवाई. युवती ने बताया कि उसे ऑटो चालक के सहयोगी ने इस दौरान धमकाया और मारा-पीटा. तीन घंटे बाद बदमाशों ने युवती को शहर के प्रमुख चौराहे पर ऑटो से फेंक दिया. कुछ ही दूर पर खड़ी एक पुलिस वैन के पास युवती पहुंची तो प्रारंभिक पूछताछ के बाद किशोरी को उसके घर छोड़ दिया गया और अगले दिन शिकायत दर्ज कराने को कहा गया.

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) प्राची सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है. इस मामले में एक पुलिस अधिकारी को तत्काल कार्रवाई नहीं करने के कारण निलंबित कर दिया गया है. प्राची सिंह ने बताया कि युवती के इलाज के लिए तीन सदस्यीय डॉक्टरों का पैनल बनाया गया था. अभी उसकी हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी में आवारा कुत्ते के भौंकने से परेशान था शख्स, ईंट से मार डाला