Virat Kohli छोड़ेंगे आरसीबी की कप्तानी, कोच ने कहा, 'कमिटेड लीडर' तो लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

IPL 2021 के दूसरे दौर के आगाज होने के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी (RCB team) की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया.

Virat Kohli छोड़ेंगे आरसीबी की कप्तानी, कोच ने कहा, 'कमिटेड लीडर' तो लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

कोहली ने RCB की कप्तानी भी छोड़ी

IPL 2021 के दूसरे दौर के आगाज होने के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी (RCB team) की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया. कोहली ने बताया कि इस सीजन के बाद वो आरसीबी टीम (RCB) की कप्तानी नहीं करेंगे. विराट ने ये भी कहा कि आईपीएल में वो इसी टीम का हिस्सा अपने आखिरी मैच तक रहेंगे. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर आई फैन्स और पूर्व क्रिकेटर रिएक्ट करने लगे. कोहली के इस फैसले को सभी ने अच्छा फैसला बताया. बता दें कि कोहली ने इससे पहले भारतीय टी-20 टीम की कप्तानी भी छोड़ने का ऐलान किया था. कोहली ने अपने बयान में कहा कि उनके ऊपर काफी वर्क लोड है और वो चाहते हैं कि अपने करियर में वो वर्कलोड को थोड़ा कम करके आगे जाएं.

आरसीबी टीम के कोच माइक हेसन (Mike Hesson) ने भी कोहली के इस फैसले पर रिएक्ट किया और लिखा, 'हालांकि मुझे अभी आरसीबी के साथ जुड़े हुए कुछ समय ही हुआ है. लेकिन विराट कोहली आपने एक समर्पित लीडर और टीम प्लेयर की तरह आरसीबी के लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए मैं आपका धन्यवाद करना चाहता हूं. मैदान के अंदर और बाहर आपकी एनर्जी और खेल के प्रति जुनून काबिलेतारीफ हैं. मुझे यकीन हैं कि टीम के सभी खिलाड़ी बतौर कप्तान आपके इस आखिरी सीजन में आपको जीत का तोहफा देने के लिए पूरी तरह से कमिटेड हैं." 

बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे दौर में आरसीबी की टीम 20 सितंबर को केकेआर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. अबतक आरसीबी ने अच्छा परफॉर्मेंस किया और इस समय प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर हैं. केकेआर की टीम के साथ आरसीबी का मुकाबला दिलचस्प होने की संभावना है.

 ये भी पढ़ें 
RCB की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते वक्त कोहली ने फेन्स के लिए शेयर किया इमोशनल Video
गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video
CSK vs MI: पूरी तरह हत्थे से उखड़े दिखे रैना, तो सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से बरसे
न्यूजीलैंड की हुई पाकिस्तान से घर वापसी, शोएब अख्तर ने PAK खिलाड़ियों से कहा, 'अब इस तारीख को देना करारा जवाब'


विराट कोहली (Virat Kophli) आईपीएल में 200वां मैच आज खेलेंगे. कोहली ने आरसीबी के लिए खेलकर ही आईपीएल में डेब्यू किया था, साल 2013 में कोहली टीम बैंगलोर के कप्तान बने थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​