CSK vs MI: गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video

CSK vs MI: रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल के करियर में अपना छठा अर्धशतक जमाया. गायकवाड़ की पारी के दम पर ही सीएसके की टीम (CSK) मुंबई के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बना सकी

CSK vs MI: गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video

गायकवाड़ ने ठोका तूफानी अर्धशतक

CSK vs MI: रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल के करियर में अपना छठा अर्धशतक जमाया. गायकवाड़ की पारी के दम पर ही सीएसके की टीम (CSK) मुंबई के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बना सकी. एक समय सीएसके के 4 विकेट 24 रन पर गिर गए थे. लेकिन इसके बाद रविंद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ ने पारी को संभाला. जडेजा ने 33 गेंद पर 26 रन की पारी खेली और बाद में फिर ड्वेन ब्रावो ने धमाका किया औऱ केवल 8 गेंद पर 23 रन बनाकर टीम के स्कोर को 150 रन से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई. आखिरी समय में गायकवाड़ और ब्रावो ने तूफानी बल्लेबाजी की जिसने मुंबई के गेंदबाजों को चौंका दिया. खासकर ब्रावो और गायकवाड़ ने पारी के 19वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के ओवर में 24 रन बनाए जिसमें 2 छक्के ब्रावो ने और 1 छक्का गायकवाड़ ने लगाया.

इसके बाद 20वें ओवर में ब्रावो आउट हुए लेकिन गायकवाड़ ने तेजी से रन बनाने का सिलसिला कायम रखा. आखिरी ओवर में सीएसके ने 15 रन बनाए. खासकर बुमराह की आखिरी गेंद पर Ruturaj Gaikwad ने जिस तरह से स्वीप मारकर लेग साइड पर छक्का जमाया उसने फैन्स का दिल जीत लिया. लेकिन दूसरी ओर बुमराह बल्लेबाज के इस शॉट को देखकर चौंक से गए. 

ये भी पढ़ें 
* CSK vs MI: धोनी सेना के सामने होगी रोहित की सेना, किसमें कितना है दम, जानें टीमों की संभावित XI
* IPL 2021: एमएस धोनी ये प्रचंड हवाई शॉट मुंबई ही नहीं, बाकी टीमों को भी डराने के लिए काफी हैं, Video
* IPL: पहले फेज में बने रिकॉर्ड, किस खिलाड़ी ने जड़े शतक, सबसे ज्यादा विकेट, तेज अर्धशतक, IPL Point Table

गायकवाड़ ने 58 गेंद पर 88 रन की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. गायकवाड़ का आईपीएल में यह सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. वहीं, यूएई में खेलते हुए गायकवाड़ का यह लगातार चौथा अर्धशतक है. दूसरी ओर मुंबई की तरफ से ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह और एडम मिल्ने ने दो-दो विकेट चटकाए.


बता दें कि सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. ईस मैच में मुंबई की ओर से रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या नहीं थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​