केकेआर से मिली हार के बाद विराट हुए निराश, मैच के बाद साथी खिलाड़ियों से बोले- 'ईनामदारी से कहूं तो'- Video

IPL 2021: केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोहली (Virat kohli) का यह मैच बतौर आरसीबी कप्तान आखिरी मैच साबित हुआ

IPL 2021: केकेआर (KKR) के खिलाफ खेले गए एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कोहली (Virat kohli) का यह मैच बतौर आरसीबी कप्तान आखिरी मैच साबित हुआ. केकेआऱ से मिली हार के बाद कप्तान कोहली ने टीम के साथी खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में बात की और अपने अनुभव शेयर की. आरसीबी के ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में आरसीबी के सभी खिलाड़ी काफी निराश नजर आ रहे हैं. कोहली ने टीम के सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि. मेरे लिए 2016 का सीजन काफी यादगार रहा था लेकिन  ईनामदारी से कहूं तो यह सीजन भी काफी रोमांचक रहा. इस सीजन का मैंने काफी लुत्फ उठाया. कोहली ने आगे कहा कि, भले ही हम केकेआर से हार गए लेकिन मैं हम टूटे नहीं हैं. हमने शानदार खेल दिखाया है जिसका मुझे गर्व है. 

बता दें कि अपने संबोधन में कोहली ने आरसीबी के सभी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आप सबने काफी मेहनत की, सबों को शुक्रिया. यह सीजन आरसीबी कप्तान के तौर पर कोहली का आखिरी सीजन रहा.

मैच के बाद कोहली ने ये जरूर कहा कि आगे भी वो इसी फ्रेंचाइजी के साथ खेलते रहेंगे. बैंगलोर की टीम अबतक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. साल 2016 में आरसीबी फाइनल में जरूर पहुंची थी लेकिन हैदराबाद से फाइनल हार गई थी. 


 ये भी पढ़ें 
सुनील नरेन की परफॉरमेंस पर जाफर ने किया बहुत ही फनी पोस्ट, फैंस ने भी दिए मजेदार जवाब
हार्दिक पंड्या की बेटे के साथ Instgram पर क्यूट पिक हुई वायरल, दिख रहे खुद पर चर्चा से बेपरवाह
IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video
Zimw vs IreW: ऑयरलैंड की एमी हंटर का बड़ा कारनामा, मिताली राज का रिकॉर्ड तोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थई लेकिन टीम केवल 7 विकेट पर 138 रन ही बना सकी. सुनील नरेन ने मैच का पासा ही पलट किया. उन्होंने कोहली, एबी डीविलियर्स और मैक्सवेल को आउट कर आरसीबी को बड़ा झटका दिया और बाद में बल्लेबाजी के दौरान 15 गेंद पर 26 रन बनाकर आरसीबी को मैच से बाहर कर दिया. नरेन को ही मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.