IPL 2021 के फाइनल में पहुंचने के बाद CSK खिलाड़ियों का होटल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें पूरा Video

IPL 2021 DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफाई में सीएसके (CSK) ने जीत हासिल की और फाइनल में जगह बनाने में सफल हो गई है.

IPL 2021 DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफाई में सीएसके (CSK) ने जीत हासिल की और फाइनल में जगह बनाने में सफल हो गई है. अब 15 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल खेला जाएगा. दिल्ली के खिलाफ मैच में सीएसके के खिलाड़ियों ने क्लास पऱफॉर्मेंस कर फाइनल का टिकट कटाया. सीएसके की ओर से धोनी (Dhoni) ने 6 गेंद पर 18 रन बनाकर मैच को फिनिश किया तो वहीं दसरी ओर उथप्पा और ऋतुराज ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की थी और 172 पन बनाए थे जिसके बाद सीएसके ने आखिरी ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. फाइनल में पहुंचने के बाद सीएसके के खिलाड़ियों का होटल में जमकर स्वागत हुआ. 

पृथ्वी शॉ ने 'Lord' शार्दुल की गेंद पर लगाया छक्का, दर्शक दीर्घा में बैठे फैन ने कैच लपक लिया, फिर ऐसे झूम उठा- Video

सभी होटल स्टाफ ने सीएसके के खिलाड़ियों के स्वागत में तालियां बजाई तो वहीं धोनी की बीवी साक्षी (Sakshi Dhoni) सभी खिलाड़ियों को पीठ थपथपाकर मुबारक बाद देती हुई नजर आईं. सीएसके के इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 


बता दें कि मैच के बाद  दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की दबाव में शांतचित होकर खेली गयी धमाकेदार पारी से चकित थे और उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को खेल के महानतम ‘फिनिशर' (मैच का सफल अंत करने वाला) में से एक बताया. 

धोनी ने अंतिम क्षणों में मैच का सफल अंत करने की अपनी काबिलियत का फिर से बेजोड़ नमूना पेश करके चेन्नई को पहले क्वालीफायर में दिल्ली पर चार विकेट से जीत दिलायी जिससे उनकी टीम नौवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के फाइनल में पहुंचने में सफल रही.

 ये भी पढ़ें 
DC vs CSK Qualifier 1: ऋषभ पंत ने एक हाथ से जड़ा छक्का, तो झूम उठा सोशल मीडिया'
Iआईसीसी ने किया साफ, अगर कोई खिलाड़ी टी20 विश्व कप में Covid-19 पॉजिटिव निकला, तो क्या निर्णय होगा
IPL 2021: सहवाग का मुंबई को सुझाव, अगले साल मेगा नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करें
T20 World Cup: जयवर्द्धने की सलाह पर श्रीलंका ने किए विश्व कप टीम में 3 बदलाव, फाइनल 15 नाम घोषित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्नई को आखिरी ओवर में 13 रन की जरूरत थी और धोनी ने तेज गेंदबाज टॉम कुरेन पर तीन चौके जड़कर अपनी टीम को जीत दिलायी, इससे पहले उन्होंने अवेश खान पर मिडविकेट क्षेत्र में छक्का लगाया था. अब 15 अक्टूबर को आईपीएल का फाइनल खेला जाएगा. (इनपुट भाषा के साथ)