विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी न करने की अपील की, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें..देखें Video

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने कोरोना (COVID-19) के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के सभी फैन्स और नागरिकों को कोरना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील की है. दिल्ली पुलिस के द्वारा शेेयर किए गए वीडियो में कोहली ने सभी से इस मुश्किल समय में खुद की और परिवार वालों की देखभाल करने की अपील की है.

विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी न करने की अपील की, मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें..देखें Video

विराट कोहली ने कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए की खास अपील

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने कोरोना (COVID-19) के दूसरे फेज में बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के सभी फैन्स और नागरिकों को कोरना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील की है. दिल्ली पुलिस के द्वारा शेेयर किए गए वीडियो में कोहली ने सभी से इस मुश्किल समय में खुद की और परिवार वालों की देखभाल करने की अपील की है. इसके अलावा कोहली ने सभी को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही हैै. विराट ने कहा है कि कोरोना को हराना है तो हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. इसेक अलावा अपने हाथों की सफाई का भी ख्याल रखना होगा. कोहली के द्वारा की गई इस अपील को दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट की है. बता दें कि इस समय कोहली आईपीएल में व्य़स्त हैं. 

IPL 2021: अपनी फिटनेस को लेकर बोले धोनी, 'कोई मुझे अनफिट न कहे यही बहुत है..' देखें Video

विराट ने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा हैै. इस समय करोना के खतरे के बीच आईपीएल खेला जा रहा है. 

भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने काफी मुश्किल स्थिति  पैदा कर दी है. जिसके कारण दिल्ली में एक हफ्ते के लिए पूर्ण कर्फ्यू का ऐलान किया गया है. वहीं. सभी देश के सभी राज्यों में कोरोना के खतरे को देखते हुए सतर्कता बर्ती जा रही है. 

CSK vs RR: जडेजा ने 4 कैच और 2 विकेट लेने के बाद मैदान पर फोन लगाने का इशारा किया, वायरल हुआ Video


आईपीएल 2021 (IPL 2021) में आरसीबी  (RCB) की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. आरसीबी ने अपने तीनों मैच जीत लिए हैं और प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर बनी हुई है. बैंगलोर के दिग्गज मैक्सवेल का फॉर्म शानदार है और उन्होंने लगातार दो मैच में दो अर्धशतक जमाने का कमाल क दिखाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com