विज्ञापन

Suryakumar Yadav: "मैं देखना चाहता था कि..." बांग्लादेश को रौंदने के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव के बयान ने मचाई हलचल

IND vs BAN 2nd T20I: भारत ने सीरीज का पहला मैच सात विकेट से जीता था. सीरीज का तीसरा मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जायेगा.

Suryakumar Yadav: "मैं देखना चाहता था कि..." बांग्लादेश को रौंदने के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव के बयान ने मचाई हलचल
Suryakumar Yadav on Team India win vs BAN

IND vs BAN 2nd T20I; Suryakumar Yadav Statement : भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को यहां 86 रन से शिकस्त देकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. इक्कीस साल के रेड्डी (Nitish Reddy) ने 34 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और सात शानदार छक्के जड़े जबकि रिंकू (Rinku Singh) ने 29 गेंद की पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाये. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 221 रन बनाने के बाद बांग्लादेश को नौ विकेट पर 135 रन पर रोक दिया.

जीत के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा 

मैं ऐसी स्थिति चाहता था, मैं अपने बल्लेबाजों (5,6,7) को ऐसी स्थिति में देखना चाहता था. उन दोनों (रिंकू और नितीश) के लिए खुश हूं. उन्होंने बिल्कुल वैसी ही बल्लेबाजी की जैसी मैं चाहता था. आपको वहां जाकर अपनी क्षमता दिखानी होती है. बस जर्सी बदल जाती है, बाकी सब वही रहता है. मैं देखना चाहता था कि अलग-अलग गेंदबाज अलग-अलग परिस्थितियों में क्या कर सकते हैं. क्या वे मुझे मुश्किल ओवर दे सकते हैं. कभी हार्दिक गेंदबाजी नहीं करेंगे, कभी वाशिंगटन संडे गेंदबाजी नहीं करेंगे. देखना चाहता था कि खिलाड़ियों के पास क्या है, मैं इससे वाकई खुश हूं. यह उनका दिन था, मैंने सोचा कि उन्हें इसका आनंद लेने दें और इसे बड़ा बनाएं.


मैच में हुआ ये हाल 

बांग्लादेश के लिए इस फार्मेंट में अपनी आखिरी अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेल रहे महमुदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 41 रन का योगदान दिया. उन्होंने 39 गेंद की पारी में तीन छक्के लगाये बल्ले से कमाल करने के बाद रेड्डी ने दो विकेट भी चटकाये. वरुण चक्रवर्ती को भी दो सफलता मिली. रेड्डी और रिंकू के अलावा हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 19 गेंद में 32 रन का योगदान देकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में अहम योगदान दिया.

बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में सिर्फ 16 रन देकर दो विकेट लिये. तंजिम हसन और मुस्तफिजुर रहमान को भी दो-दो सफलता मिली लेकिन दोनों काफी महंगे रहे. रिशाद हुसैन ने 55 रन देकर तीन विकेट चटकाये. भारत ने सीरीज का पहला मैच सात विकेट से जीता था. सीरीज का तीसरा मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जायेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Womens T20 World Cup: भारत ने श्रीलंका को हराकर बदली प्वाइंट टेबल की पूरी तस्वीर, अब ऐसा है सेमीफाइनल का समीकरण
Suryakumar Yadav: "मैं देखना चाहता था कि..." बांग्लादेश को रौंदने के बाद कप्तान सूर्यकुमार यादव के बयान ने मचाई हलचल
Fastest 35 test Centuries by Innings in World Cricket Joe Root vs Sachin Tendulkar
Next Article
PAK vs ENG: टेस्ट में सबसे तेज 35 शतक लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज, पहले नंबर पर सचिन नहीं बल्कि यह दिग्गज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com