VIDEO: कौन कहता है धवन हो गए हैं बूढ़े, 20 कदम उलटी दौड़, और आंखों पर यकीन करना हुआ मुश्किल

Shikhar Dhawan takes stunning running catch: यह हैरान कर देना वाला पल हैदराबाद की बल्लेबाजी पारी के दौरान चौथे ओवर में देखने को मिला. पंजाब के लिए यह ओवर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह डाल रहे थे. वहीं विपक्षी टीम के लिए ट्रेविस हेड बल्लेबाजी कर रहे थे.

VIDEO: कौन कहता है धवन हो गए हैं बूढ़े, 20 कदम उलटी दौड़, और आंखों पर यकीन करना हुआ मुश्किल

Shikhar Dhawan stunning catch

Shikhar Dhawan takes stunning running catch: आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चंडीगढ़ में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है. 38 वर्षीय पंजाब के कप्तान का जो भी यह वीडियो देख रहा है. वह उनकी सराहना करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. 

दरअसल, यह हैरान कर देना वाला पल हैदराबाद की बल्लेबाजी पारी के दौरान चौथे ओवर में देखने को मिला. पंजाब के लिए यह ओवर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह डाल रहे थे. वहीं विपक्षी टीम के लिए ट्रेविस हेड बल्लेबाजी के लिए तैयार थे. हेड ने अर्शदीप के इस ओवर की दूसरी गेंद को मिड ऑफ फील्डर के ऊपर से बाहर भेजने का प्रयास किया. 

यहां हेड कुछ हद तक कामयाब भी हो गए थे, लेकिन पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने उलटी दिशा में एक लंबी दौड़ लगाते हुए सबको हैरान कर दिया. उन्होंने मैदान में करीब 15 से 20 कदम पिछे भागते हुए हेड को पवेलियन जाने पर मजबूर कर दिया. धवन के इस करिश्माई कैच को देख साथी खिलाड़ी भी खुशी से झूम उठे और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया.

हेड ने बनाए 21, तो अर्शदीप को मिली 4 सफलता 


पंजाब किंग्स के खिलाफ हेड का बल्ला कुछ खास नहीं चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 15 गेंदों का सामना किया. इस बीच 140.00 की स्ट्राइक रेट से महज 21 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके निकले.

वहीं बात करें अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन के बारे में तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह जमकर चमक बिखेरने में कामयाब रहे हैं. अर्शदीप ने आज के के मुकाबले में कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की है. इस बीच 7.20 की इकोनॉमी से 29 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 4 विकेट चटकाने में कामयाब रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- हार्दिक और क्रुणाल मैदानी जंग भुलाकर ये क्या करने लगे? वायरल हुआ वीडियो