विज्ञापन
Story ProgressBack

हार्दिक और क्रुणाल मैदानी जंग भुलाकर ये क्या करने लगे? वायरल हुआ वीडियो

Hardik and Krunal Pandya Singing bhajan: आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम ने हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड करते हुए कप्तान बनाया है. लेकिन उनकी कप्तानी का जलवा अबतक कुछ खास देखने को नहीं मिला है.

हार्दिक और क्रुणाल मैदानी जंग भुलाकर ये क्या करने लगे? वायरल हुआ वीडियो
Hardik Pandya Krunal Pandya

Hardik and Krunal Pandya Singing bhajan: आईपीएल 2024 का रोमांच क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सभी टीमों के कप्तान अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए कड़ी जद्दोजहद कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या भी इस जंग में शामिल हैं. जारी टूर्नामेंट के बीच पंड्या ब्रदर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों भाई मैदानी जंग को भुलाकर एक साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों भाइयों ने अपनी आवाज से भी समां बांधा. दोनों भाइयों का 'हरे रामा, हरे कृष्णा' भजन गाते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

हार्दिक की अगुवाई में मुंबई का हाल बेहाल

आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम ने हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड करते हुए कप्तान बनाया है. लेकिन उनकी कप्तानी का जलवा अबतक कुछ खास देखने को नहीं मिला है. हाल यह है कि मुंबई को अपने 4 मुकाबलों में से 3 में शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जबकि महज 1 मैच में जीत मिली है. टीम मौजूदा समय में 2 अंकों (-0. 704) के साथ आठवें स्थान पर काबिज है.

बल्लेबाजी और गेंदबाजी में फ्लॉप साबित हो रहे हैं हार्दिक 

कप्तानी ही नहीं हार्दिक बल्लेबाजी और गेंदबाजी में भी अबतक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. हाल यह है कि बल्लेबाजी के दौरान 4 मैच की 4 पारियों में उनके बल्ले से अबतक 108 रन निकले हैं, जो उनके कद के मुताबिक न्याय करता हुआ नजर नहीं आ रहा है. वहीं गेंदबाजी के दौरान 4 मैच की 2 पारियों में महज 1 सफलता हाथ लगी है. 

क्रुणाल की टीम का जलवा 

वहीं हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या की टीम का प्रदर्शन अबतक सराहनीय है. क्रुणाल मौजूदा समय में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा हैं. लखनऊ की टीम को अपने शुरुआती 4 मुकाबलों में 3 जीत मिली है, जबकि महज 1 मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. 

बात करें उनके प्रदर्शन के बारे में तो क्रुणाल को गेंदबाजी के दौरान 4 मैच की 4 पारियों में अबतक 3 सफलता हाथ लगी है. वहीं बल्लेबाजी के दौरान उनके बल्ले से 4 पारियों में 48 रन आए हैं.

यह भी पढ़ें- कौन हैं विजयकांत व्यासकांत? जिन्हें हसरंगा की जगह हैदराबाद की टीम में मिली जगह
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
हार्दिक और क्रुणाल मैदानी जंग भुलाकर ये क्या करने लगे? वायरल हुआ वीडियो
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;