मुस्कुरा रहे हैं ऋषभ पंत, डीडीसीए के डायरेक्टर ने दी भारतीय क्रिकेटर को लेकर बड़ी अपडेट

शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident)  एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें पंत को काफी चोटें आई.

मुस्कुरा रहे हैं ऋषभ पंत, डीडीसीए के डायरेक्टर ने दी भारतीय क्रिकेटर को लेकर बड़ी अपडेट

फैंस के लिए अच्छी खबर, मुस्कुरा रहे हैं पंत

खास बातें

  • ऋषभ पंत को लेकर आई बड़ी अपडेट
  • पंत के माथे पर हुई है प्लास्टिक सर्जरी
  • फिलहाल दिल्ली नहीं किया जाएगा शिफ्ट
नई दिल्ली:

शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident)  एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें उन्हें काफी चोटें आई. बता दें कि मौके पर मौजूद हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने एक्सीडेंट होने के बाद पंत को गाड़ी से बाहर निकाला, जरूरी मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. इसी बीच ऋषभ पंत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है, डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने मीडिया को बताया है कि "पंत फिलहाल ठीक हैं और मुस्कुरा भी रहे हैं, काफी कॉन्फिडेंट भी नज़र आए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पंत ने उन्हें बताया है कि एक गढ्डे से बचते बचते उनकी गाड़ी डिसबैंलेंस होकर डिवाईडर से जा टकराई थी. पंत का इलाज फिलहाल देहरादून के Max Hospital में ही जारी रहेगा और उन्हें दिल्ली शिफ्ट नहीं किया जाएगा. उनके माथे पर प्लास्टिक सर्जरी हुई है और वे बीसीसीआई के डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.  

कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ ये दुर्घटना

हाल ही में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी टी 20 और वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उन्हें माथे, पीठ, और पैर में चोटें आई हैं. बीसीसीआई ने उनके लिए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपडेट दी है. वहीं उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत का अच्छे से अच्छा इलाज उत्तराखंड सरकार करवाएगी.

ये भी पढ़ें : 


Rishabh Pant को प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट कर लाया जा सकता है दिल्ली : रिपोर्टस

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर व अनुपम खेर, लोगों से की ये खास अपील

दोस्त धवन ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया, तो विराट, सचिन सहित कई दिग्गजों ने की ऋषभ के तेज स्वास्थ्य लाभ की कामना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com