Video: जसप्रीत बुमराह ने जीता दिल, बच्चे को दिया पर्पल कैप, खुशी पहुंची सातवें आसमान पर

Jasprit Bumrah,बुमराह इस सीजन (IPL 2024 Purple Cap Update: MI's Jasprit Bumrah) सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. बुमराह ने 10 मैच में 14 विकेट चटकाए हैं.

Video: जसप्रीत बुमराह ने जीता दिल, बच्चे को दिया पर्पल कैप, खुशी पहुंची सातवें आसमान पर

Jasprit Bumrah ने जीता दिल

Jasprit Bumrah viral video: क्रिकेट के मैदान पर जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी से से तहलका मचाते रहते हैं. अपनी खतरनाक गेंदबाजी से फैन्स का दिल जीतने में लगातार सफल रहते हैं, इसके साथ-साथ मैदान के बाहर भी बुमराह कुछ ऐसा चीज करते हैं जो फैन्स का दिल जीत लेता है. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2024 के 48वें मैच के बाद हुआ, जब मैच खत्म होने के बाद बुमराह ने एक छोटे से बच्चे को जीवन भर का तोहफा दे दिया. दरअसल, जब लखनऊ के खिलाफ मैच खत्म हुआ तो बुमराह ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे. ड्रेसिंग रूम की ओर जाते समय एक छोटे से बच्चे ने उनसे सेल्फी और ऑटोग्रॉफ लेने की बात की, जिसे मानकर बुमराह उस छोटे से फैन्स पास गए. लेकिन बुमराह ने छोटे से बच्चे के अपना पर्पल कैप गिफ्ट में दे दिया.

ये भी पढ़े- भारत नहीं बल्कि इन 4 टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

वहीं, भारतीय गेंदबाज ने ऑटोग्रॉफ भी दिया. बुमराह से ऐसा प्यार पाकर उस बच्चे की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई. बच्चा दर्शक दीर्घा में उछल-उछल कर जश्न मनाने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. छोटे से बच्चे की खुशी देखने लायक थी. बुमराह के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया है. फैन्स बुमराह की जमकर तारीफ कर रहे हैं. (Jasprit Bumrah  with Young Fan viral video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बुमराह इस सीजन (IPL 2024 Purple Cap Update: MI's Jasprit Bumrah) सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. बुमराह ने 10 मैच में 14 विकेट चटकाए हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर मुस्तफिजुर रहमान हैं. रहमान ने अबतक आईपीएल में 14 विकेट चटकाए हैं. इसके बाद तीसरे  नंबर पर हर्षल पटेल हैं. पटेल ने 9 मैच में 14 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. पथिराना ने इस आईपीएल में 13 विकेट तो वहीं, नटराजन के नाम आईपीएल 2024 में 7 मैच में 13 विकेट दर्ज हैं.