विज्ञापन

Shah Rukh Khan: पंत से मिले शाहरुख , दिल्ली के कप्तान को लगाया गले से, ऐसे किया मोटिवेट

Shah Rukh Khan with Rishabh Pant, शाहरुख जब पंत से मिले तो उन्हें खूब मोटीवेट करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर पंत और शाहरुख का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Shah Rukh Khan: पंत से मिले शाहरुख , दिल्ली के कप्तान को लगाया गले से, ऐसे किया मोटिवेट
Shah Rukh Khan: पंत से मिले शाहरुख

Shah Rukh Khan with Rishabh Pant : केकेआर (KKR vs DC) ने दिल्ली कैपिटल्ल के खिलाफ मैच में शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 106 रनों से शानदरा जीत हासिल की. बता दें कि केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की. यही नहीं, शाहरुख ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के साथ भी मुलाकात की. पंत से मिलकर शाहरुख काफी भावुक भी नजर आए थे. दरअसल, शाहरुख जब पंत से मिले तो उन्हें खूब मोटीवेट करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर पंत और शाहरुख का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शाहरुख ने पंत से काफी देर तक बात की. जिस अंदाज में शाहरुख दिल्ली के कप्तान से बात कर रहे हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उन्हें काफी कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं. 

भले ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैच जीतने में असफल रही लेकिन टीम के कप्तान ने अर्धशतकीय पारी खेलकर दिल जीत लिया. पंत ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतकीय पारी खेली. मैच में पंत ने 25 गेंद पर 55 रन की पारी खेली. अपनी पारी में पंत ने 4 चौके और 5 छक्के लगाए थे. बता दें कि इससे पहले वाले मैच में पंत ने सीएसके के खिलाफ भी अर्धशतीय पारी खेली थी. 

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी

वहीं, केकेआर अब प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. इस सीजन केकेआर को लगातार तीसरे मैच में जीत मिली है. नेट रन रेट में भी केकेआर अब दूसरी टीमों से आगे निकलते हुए नजर आ रही है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
India vs Bangladesh LIVE, 2nd Test Day 3: कानपुर टेस्ट के तीसरे दिन खेल हो पाएगा या नहीं, जानिए अपडेट
Shah Rukh Khan: पंत से मिले शाहरुख , दिल्ली के कप्तान को लगाया गले से, ऐसे किया मोटिवेट
Ramiz Raja big statement on team india coming to pakistan for playing champion's trophy 2025
Next Article
Champions Trophy 2025: "भारत अगर पाकिस्तान आए तो...", चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर रमीज़ राजा ने दे दिया बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com