IPL 2021: आंद्रे रसेल की 'रॉकेट यॉर्कर' से डगमगाए AB de Villiers, टांगों के बीच से गेंद निकाल कर किया बोल्ड- Video

IPL 2021 KKR vs RCB: ऐसे काफी कम देखने को मिलता है जब एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) जैसे बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो जाए और वह भी अपनी पारी की पहली ही गेंद पर

IPL 2021: आंद्रे रसेल की 'रॉकेट यॉर्कर' से डगमगाए AB de Villiers, टांगों के बीच से गेंद निकाल कर किया बोल्ड- Video

रसेल की घातक गेंद पर बोल्ड हुए एबी डीविलियर्स

IPL 2021 KKR vs RCB: ऐसे काफी कम देखने को मिलता है जब एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) जैसे बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो जाए और वह भी अपनी पारी की पहली ही गेंद पर, ऐसा नजारा आईपीएल के 31वें मैच में देखने को मिला. जब आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने मिस्टर 360 को क्रीज पर रूकने तक का समय नहीं दिया और गोल्डन डक पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. खासकर जिस तरह से रसेल ने एबी को बोल्ड किया वह गेंद बेहद ही कमाल की रही. आंद्रे ने गेंद को ऐसी जगह फेंकी जिसका जवाब डीविलियर्स नहीं दे पाए. आरसीबी की पारी के 9वें ओवर की चौथी गेंद पर रसेल ने एबी को तेज रफ्तार वाली रॉकेट यॉर्कर गेंद फेंकी, जो बल्लेबाज के पैर के पास गई. अपनी पारी की पहली ही गेंद पर एबी को खतरनाक यॉर्कर का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा.

एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) जब बोल्ड हुए उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि वो बोल्ड आउट हो गए हैं. दरअसल एबी को उम्मीद थी कि वो यॉर्कर को संभाल लेंगे लेकिन गेंद की तेजी को अच्छी तरह से भांप नहीं पाए और बोल्ड हो गए. सोशल मीडिया पर डीविलियर्स के बोल्ड होने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स रसेल की भरपूर तारीफ कर रहे हैं.  

एबी को गोल्ड डक पर आउट करने वाले रसेल आईपीएल के इतिहास के छठे गेंदबाज बन गए हैं. अबतक आईपीएल में डीवीलियर्स को गोल्डन डक पर आउट करने का कमाल एल्बी मोर्कल, (2008), एस त्यागी, (2009), कैलिस, (2012), 
के रिचर्डसन, (2014) एम हेनरिक्स, (2015) ने किया है. 

 ये भी पढ़ें 
RCB की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते वक्त कोहली ने फेन्स के लिए शेयर किया इमोशनल Video
गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video
CSK vs MI: पूरी तरह हत्थे से उखड़े दिखे रैना, तो सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से बरसे
न्यूजीलैंड की हुई पाकिस्तान से घर वापसी, शोएब अख्तर ने PAK खिलाड़ियों से कहा, 'अब इस तारीख को देना करारा जवाब'


बता दें कि इस मैच में आऱसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आरसीबी के लिए ओपनर के तौर  पर पहले विराट कोहली और देवदत्त पडिक्ल क्रीज पर आए थे. लेकिन दोनों ओपनर कोई खास कमाल नहीं कर पाए. दूसरी ओर केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने अपनी रहस्यमयी गेंद से कमाल ही कर दिया और 3 विकेट लेने में सफल रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​