IPL 2021: जडेजा आउट होने से बच गए तो दर्शक दीर्घा में खुशी से डांस करने लगी जीवा, रैना का यूं आया रिएक्शन- Video

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs PBKS) को हार का सामना करना पड़ा. मैच में जहां केएल राहुल (KL Rahul) ने 98 रन की आतिशी पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया

IPL 2021: जडेजा आउट होने से बच गए तो दर्शक दीर्घा में खुशी से डांस करने लगी जीवा, रैना का यूं आया रिएक्शन- Video

जीवा धोनी ने डांस कर जीता दिल

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs PBKS) को हार का सामना करना पड़ा. मैच में जहां केएल राहुल (KL Rahul) ने 98 रन की आतिशी पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर धोनी की बेटी जीवा (Ziva Dhoni dance) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई. दरसअल इस बार जीवा ने दर्शक दीर्घा में अपनो डांस से फैन्स का दिल जीत लिया, जीवा के डांस को देखने के बाद रैना ने जिस तरह से अपना रिएक्शन किया वो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल सीएसके की पारी के 19वें ओवर में पंजाब किंग्स के गेंदबाज अर्शदीप सिंह की गेंद को पैड पर पर खेल लिए, जिसके बाद आउट की अपील की गई. जडेजा को नॉट आउट करार दिया गया, इसके बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने रिव्यू लेने का फैसला किया. रिव्यू में देखने से पता लगा कि गेंद लेग स्टंप से बाहर जा रही है. ऐसे में थर्ड अंपायर ने माही को नॉन आउट करार दे दिया. 

इसके बाद कैमरा मैन ने तुरंत ही दर्शक दीर्घा की ओर कैमरा घुमाया जहां धोनी की बेटी जडेजा के नॉट आउट होने से खुशी से डांस करती हुई दिखीं तो वहीं दूसरी ओर सुरेश रैना (Suresh Raina) जीवा को डांस करता देख मुस्कुराते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Orange Cap purple Cap Holder: केएल राहुल ने छिना डुप्लेसी से नंबर-1 का ताज, हर्षल पटेल नंबर वन गेंदबाज
दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में किया प्रपोज, देखें Video
T20 World Cup: कनेरिया ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर के भारत-पाक मैच बयान को बताया पूरी तरह बकवास, video
ICC ने की T20 वर्ल्ड कप के लिए अंपायरों की घोषणा, केवल एक भारतीय, देखें पूरी लिस्ट


बता दें कि पिछले मैच में जीवा का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें धोनी की बेटी टीम सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना करती हुई नजर आईं थी. उस वीडियो ने भी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इसके अलावा पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद दीपक चाहर ने अपने हमसफर को अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया, जिसने भी मैच के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय