CSK बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी कोरोना पॉजिटिव, टेस्ट के लिए फिर भेजा गया है सैंपल

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) मंगलवार को कोरोना वायरस जांच (COVID-19) में पॉजिटिव पाये गए. इससे एक दिन पहले गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाये गए थे.

CSK बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी कोरोना पॉजिटिव, टेस्ट के लिए फिर भेजा गया है सैंपल

माइकल हसी भी कोरोना पॉजिटिव

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) मंगलवार को कोरोना वायरस जांच (COVID-19) में पॉजिटिव पाये गए. इससे एक दिन पहले गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाये गए थे. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के सूत्रों ने बायो बबल में कोरोना संक्रमण फैलने के कारण 14वां सत्र अनिश्चित काल के लिये स्थगित करने के कुछ घंटे बाद ही यह जानकारी दी. हसी की जांच रिपोर्ट मंगलवार को आई. आईपीएल सूत्र ने बताया ,‘‘ हसी की जांच की गई थी और उनका नमूना पॉजिटिव आया है. दोबारा जांच के लिये भेजा गया नमूना भी पॉजिटिव निकला.

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने गजब कर डाला, भागते-भागते लिया कैच, बल्लेबाज को लगा छक्का है लेकिन हो गया आउट-Video

जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) में कोविड-19 (Covid-19) के कई मामले पाये जाने के कारण पिछले लगभग एक महीने से सुचारू रूप से चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया जिसका टीमों ने स्वागत किया हालांकि कड़े यात्रा प्रतिबंधों के कारण विदेशी खिलाड़ी सुरक्षित स्वदेश लौटने के लिये बीसीसीआई की कार्रवाई का इंतजार कर रहे हैं. लीग स्थगित करने की घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद की गयी। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर भी पॉजिटिव पाये गए थे. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी पॉजिटिव पाये गए.

आईपीएल के लिए तैयार की गई बायो-बबल में कोरोना वायरस का सेंध मारना यकीनन बीसीसीआई के लिए चिंता का विषय है. खबरों की मानें तो बायोबबल में खिलाड़ियों को एक डिवाइस दी गई थी, इस डिवाइस को खिलाड़ियों सहित सपोर्ट स्टाफ और फ्रेंचाइजी के अन्य सदस्यों को हमेशा पहनकर रखनी होती थी. लेकिन खबर ये है कि डिवाइस में ही कोई खराबी आई जिसके कारण खिला़ड़ियों का सही डाटा का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हुआ.

टेस्ट में 208 विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर को किया गया था किडनैप


इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि कमेंटेटरों को इमोनॉमी क्लास में सफर कराया जा रहा था, जिसके कारण हो सकता है कि वायरस ने सेंध मारी हो. वैसे, आईपीएल का स्थगित होना इस माहौल में एक तरफ से बीसीसीआई का सही फैसला है. बीसीसीआई की ओर से यह भी कहा जा रही है कि भी आईपीएल को रद्द नहीं बल्कि टाला गया है. समय आने के बाद यदि स्थिति में कोई बदलाव आया तो सितंबर में आईपीएल के बाकी मैचों को कराया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com