टेस्ट में 208 विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर को किया गया था किडनैप

आस्ट्रेलिया (Australia Cricketer) के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का पिछले महीने सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था लेकिन एक घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया. आस्ट्रेलियाई मीडिया ने बुधवार को यह जानकारी दी.

टेस्ट में 208 विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर को किया गया था किडनैप

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर को किया गया किडनैप

आस्ट्रेलिया (Australia Cricketer) के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का पिछले महीने सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था लेकिन एक घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया. आस्ट्रेलियाई मीडिया ने बुधवार को यह जानकारी दी. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को हुए इस कथित अपहरण के पीड़ित का जिक्र 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में किया है। आस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कारपोरेशन और न्यूज कोर्प के समाचार पत्रों सहित मीडिया रिपोर्ट में पीड़ित की पहचान मैकगिल के रूप में की गई है. मीडिया ने कहा कि सिडनी के उत्तरी हिस्से में सड़क पर एक व्यक्ति ने मैकगिल को रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन इस पूर्व क्रिकेटर को कार में डाल दिया. मैकगिल को कथित तौर पर सिडनी के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में ले जाया गया और कथित तौर पर मारपीट के बाद उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया और फिर बाद में छोड़ दिया गया.

IPL 2021 के टाले जाने के बाद भी अपने देश नहीं लौट पाएंगे AUS खिलाड़ी, BCCI के सामने है यह बड़ी समस्या

न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने विज्ञप्ति में कहा कि उन्हें 20 अप्रैल को एक घटना की जानकारी दी गई थी. पुलिस ने बयान में कहा कि लूट और गंभीर अपराध विभाग ने इसके बाद जांच की और चार व्यक्तियों को बुधवार सुबह स्थानीय समयानुसार छह बजे गिरफ्तार किया गया जिनकी उम्र 27, 29, 42 और 46 बरस है.


साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने गजब कर डाला, भागते-भागते लिया कैच, बल्लेबाज को लगा छक्का है लेकिन हो गया आउट-Video

गिरफ्तार लोगों को स्थानीय पुलिस थाने ले जाया गया और उनके खिलाफ आरोप लगाए जाएंगे. गिरफ्तार व्यक्तिों के नामों का तुरंत खुलासा नहीं किया गया है. पूर्व लेग स्पिनर मैकगिल ने आस्ट्रेलिया की ओर से 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्ट खेले और इस दौरान 208 विकेट चटकाए.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)