दिल्ली को हराकर फाइनल में पहुंचने के बाद KKR खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के साथ खेली ‘केक की होली’, देखें जश्न का पूरा Video

आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर (IPL 2021 Qualifier 2) में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) को 3 विकेट से हराकर आईपीएल के फाइऩल में जगह बना ली

आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर (IPL 2021 Qualifier 2) में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) को 3 विकेट से हराकर आईपीएल के फाइऩल में जगह बना ली. तीसरी बार केकेआर की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. दिल्ली के खिलाफ यह मैच काफी रोमांचक रहा और मैच का फैसला आखिरी ओवर में हुआ. बता दें कि केकेआर को आखिरी 6 गें पर 7 रन की दरकार था. अश्विन ने आखिरी ओवर करने का जिम्मा अपने कंधे पर लिया. पंत और अश्विन की रणनीति एक बार तो सफल होती दिख रही थी जब 4 गेंद के अंदर केकेआर के दो विकेट गिर गए और केवल एक रन बने थे. लेकिन राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का जमाकर केकेआर को शानदार जीत दिला दी.

गौतम गंभीर ने करियर में किए ये 5 अनमोल कारनामें, जिसने जीता था फैन्स का दिल

मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों ने फाइनल में पहुंचने का जश्न मनाया और खासकर राहुल त्रिपाठी को साथी खिलाड़ियों केक लगाकर उनके चेहरे को रंग दिया. शुभमन गिल भी साथी खिलाड़ियों के साथ केक की होली खेलते दिखे. 


बता दें कि ओपनर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. शाहजाह की मुश्किल पिच पर अय्यर ने शानदार 55 रन की पारी खएली थई और केकेआर के लिए जीत की नींव रखी थी. अय्यर के अलावा गिल ने पहले विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी की थी. गिल ने मैच में 44 रन बनाए. केकेआऱ के 4 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए थे. वैसे, त्रिपाठी ने 11 गेंद पर 12 रन बनाकर कोलकाता को शानदार जीत दिला दी. 

 ये भी पढ़ें 
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत 'बुर्ज खलीफा' पर भारतीय टीम की नई T20 World Cup जर्सी का हुआ दीदार, देखें Video
केकेआर से मिली हार के बाद रोते दिखे ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ के आंखों से भी निकले आंसू, देखें Video
वेंकटेश अय्यर ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब शॉट, फैन्स बोले- 'वन हैंडेड हेलीकॉप्टर शॉट'
हेटमायर आउट होने के बाद पहुंच गए थे डगआउट में, फिर हुआ ऐसा गजब, अंपायर को बुलाना पड़ा- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केकेआर के 3 विकेट 1 रन के अंतराल पर गिरे थे, जिसने मैच का रूख बदल दिया था. 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर केकेआऱ के कप्तान मॉर्गेन 129 रन के स्कोर पर आउट हुए थे. फिर 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर शाकिब और चौथी गेंद पर सुनील नरेन आउट हुए. जिस समय नरेन और शाकिब आउट हुए उस समय टीम का स्कोर 130 रन था.