IPL Qualifier 2: हेटमायर आउट होने के बाद पहुंच गए थे डगआउट में, फिर हुआ ऐसा गजब, अंपायर को बुलाना पड़ा- Video

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे क्वालिफायर (DC vs KKR Qualifier 2) ने दिल्ली कैपिटल्स  ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर्स में 135 रन बनाए.

IPL Qualifier 2: हेटमायर आउट होने के बाद पहुंच गए थे डगआउट में, फिर हुआ ऐसा गजब, अंपायर को बुलाना पड़ा- Video

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे क्वालिफायर (DC vs KKR Qualifier 2) में दिल्ली कैपिटल्स  ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर्स में 135 रन बनाए. केकेआर (KKR) के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की जिसके कारण दिल्ली बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाया. वो तो भला हो हेटमायर (Shimron Hetmyer) और अय्यर का जिन्होंने क्रीज पर पैर जमाने की कोशिश करते हुए जूझारी पारी खेली, जिसके दम पर दिल्ली 135 रन बना पाने में सफल  रहे. अय्यर ने 30 रन बनाए तो वहीं हेटमायर ने 10 गेंद पर 17 रन बनाकर टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला. बता दें कि दिल्ली की पारी के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली जो आमतौर पर क्रिकेट के मैदान पर नहीं देखने को मिलती है. 

T20 WC टीम में चुने जाने के बाद भी अक्षर पटेल के साथ हो गई गुगली, तो इरफान पठान बोले- 'सोच रहा होगा कि क्या गलत किया'

हुआ ये कि जब हेटमायर बल्लेबाजी कर रहे थे और 17वें ओवर में उन्होंने एक हवाई शॉट मारा जिसे बाउंड्री पर डाइव लगाकर शुभमन गिल ने कैच कर लिया. कैच बेहद ही खूबसूरत था. गिल के द्वारा कैच लिए जाने के बाद हेटमायर पवेलियन लौटने लगे. पवेलियन लौटने के क्रम में थर्ड अंपायर ने गेंदबाज के नो बॉल चेक किए लेकिन इस दौरान हेटमायर डग आउट में पहुंचकर निराश बैठ गए थे. 


लेकिन तभी थर्ड अंपायर ने चेक किया कि गेंदबाज चक्रवर्ती के पैर लाइन से बाहर हैं, जिसके बाद थर्ड अंपायर ने हेटमायर को नॉट आउट करार दिया. जैसे ही हेटमायर को नॉट आउट दिया गया वैसे ही बल्लेबाज के चेहरे पर खुशी आ गई, अंपायर ने फिर हेटमायर को वापस क्रीज पर आने के लिए कहा. दिल्ली का यह बल्लेबाज फिर खुशी-खुशी क्रीज पर लौट आया. 

 ये भी पढ़ें 
हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर'
T20 World Cup: बीसीसीआई ने जारी की टीम इंडिया की स्पेशल विश्व कप जर्सी, जानिए ड्रेस की खास बातें
T20 World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे यादगार पल, करोड़ों फैंस में अभी भी भर देते हैं जोश, Video
T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा

वैसे, हेटमायर अपनी पारी में फिर ज्यादा रन नहीं जोर पाए और 17 रन बनाने के बाद आउट हो गए. हेटमार ने अपनी पारी में 2 छक्के लगाए. शिमरॉन हेटमायर को वेंकटेश अय्यर ने आउट कर पवेलिय की राह दिखा दी. लेकिन मैच में इस घटना ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर