IPL 2021 Qualifier 2 : वेंकटेश अय्यर ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब शॉट, फैन्स बोले- 'वन हैंडेड हेलीकॉप्टर शॉट'

DC vs KKR Qualifier 2 में केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने शानदार 55 रन की पारी खेली जिसने मैच का रूख ही बदल कर रख दिया.

IPL 2021  Qualifier 2 : वेंकटेश अय्यर ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब शॉट, फैन्स बोले- 'वन हैंडेड हेलीकॉप्टर शॉट'

वेंकटेश अय्यर के इस शॉट ने जीता फैन्स का दिल

DC vs KKR Qualifier 2 में केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने शानदार 55 रन की पारी खेली जिसने मैच का रूख ही बदल कर रख दिया. अपनी 55 रन की पारी में वेंकटेश ने 41 गेंद का सामना किया औऱ पारी में 4 चौके के साथ-साथ 3 छक्के जमाए. आईपीएल 2021 में अय्यर का यह तीसरा अर्धशतक रहा. यही नहीं आजके मुश्किल और दवाब वाले मैच में वेंकटेश ने अर्धशतक जमाकर साबित कर दिया कि वो भारतीय क्रिकेट में सितारे बनने वाले हैं. दिल्ली के खिलाफ इस मैच में अय्यर ने एक ऐसा शॉट भी मारा जिसकी चर्चा हो रही है.

IPL Qualifier 2: हेटमायर आउट होने के बाद पहुंच गए थे डगआउट में, फिर हुआ ऐसा गजब, अंपायर को बुलाना पड़ा- Video

दरअसल अय्यर ने दिल्ली के गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे (Anrich Nortje) की एक गेंद पर एक हाथ से शॉट मारा जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैन्स अय्यर के उस शॉट को लेकर मीम्स भी बना रहे हैं. वेंकटेश के द्वारा जमाए गए उस शॉट को फैन्स 'वन हैंडेड हेलीकॉप्टर शॉट' नाम दे रहे हैं. 

इस पूरे सीजन में अबतक अय्यर ने 9 मैच खेले हैं जिसमें 320 रन उन्होंने बनाए हैं. इसके अलावा इस सीजन में अय्यर ने 11 छक्के और 21 चौके जमाए हैं. हर तरफ उनकी बल्लेबाजी की चर्चा हो रही है. बता दें कि केकेआर ने इस मैच में दिल्ली को 3 विकेट से हराकर आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है. अब 15 अक्टूबर को केकेआर और सीएसके के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 

 ये भी पढ़ें 
हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर'
T20 World Cup: बीसीसीआई ने जारी की टीम इंडिया की स्पेशल विश्व कप जर्सी, जानिए ड्रेस की खास बातें
T20 World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे यादगार पल, करोड़ों फैंस में अभी भी भर देते हैं जोश, Video
T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा


केकेआर और दिल्ली के बीच आखिरी ओवर में मैच का फैसला हुआ, जब राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर केकेआर को फाइनल में पुहंचा दिया. हार के बाद दिल्ली के खिलाड़ी काफी इमोशनल नजर आए और एक दूसरे खिलाड़ी को गले लगाकर निराशा व्यक्त करते दिखे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर