IPL 2021 Qualifier 2 :केकेआर से मिली हार के बाद रोते दिखे ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ के आंखों से भी निकले आंसू, देखें Video

IPL 2021  Qualifier 2 : केकेआऱ (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से हराकर आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है. तीसरी बार केकेआर की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची है

IPL 2021  Qualifier 2 :केकेआर से मिली हार के बाद रोते दिखे ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ के आंखों से भी निकले आंसू, देखें Video

हार के बाद ऋषभ पंत हुए इमोशनल

IPL 2021  Qualifier 2 : केकेआऱ (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से हराकर आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है. तीसरी बार केकेआर की टीम आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. बता दें कि आखिरी ओवर में केकेआर के 7 रन की दरकार थी. ऐसे में दिल्ली की ओर से आखिरी ओवर अश्विन (Ashwin) ने की. अश्विन ने ओवर में 2 विकेट लेकर मैच का रोमांच चरन पर पहुंचा दिया  था लेकिन राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi)  ने छक्का लगाकर केकेआऱ को तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचा दिया. बता दें कि मैच हारने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी इमोशनल नजर आए और उनके आंखों से आंसू  भी निकले. पंत को ज्यादा इमोशनल होता देख कोच रिकी पोंटिंग ने उन्हें सांत्वना दी. केकेआऱ से मिली हार के बाद न सिर्फ पंत भावुक हुए बल्कि बाकी दूसरे खिलाड़ी भी काफी निराशा में दिखे. पंत के अलावा पृथ्वी शॉ भी रोते हुए नजर आए. 

बता दें कि केकेआर की इस जीत में वेंकटेश अय्यर ने अहम भूमिका निभाई और 55 रन बनाए, इसके अलावा शुभमन गिल ने 46 रन बनाए. इससे पहले दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 135 रन बनाए थे. केकेआऱ के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में दिल्ली के बल्लेबाज को बांधे रखा जिसके कारण ही टीम 135 रन पर पहुंच पाई.

 ये भी पढ़ें 
हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर'
T20 World Cup: बीसीसीआई ने जारी की टीम इंडिया की स्पेशल विश्व कप जर्सी, जानिए ड्रेस की खास बातें
T20 World Cup: ये हैं विश्व कप इतिहास के 4 सबसे यादगार पल, करोड़ों फैंस में अभी भी भर देते हैं जोश, Video
T20 World Cup: दो और गेंदबाज बतौर नेट बॉलर भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े, एक का चयन हैरानी भरा

केकेआर के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने एक बार फिर कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा मावी ने स्टोइनिस को आउट कर दिल्ली को बड़ा झटका दिया था. दिल्ली लगातार दूसरी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाया. 


अब 15 अक्टूबर को केकेआर और सीएसके के बीच आईपीएल का फाइनल खेला जाएगा. आईपीएल 2021 का फाइनल दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. अबतक सीएसके 3 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहा है तो वहीं केकेआर 2 बार खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है. अब देखना है कि दोनों टीमों में से कौन सी टीम इस बार यह खिताब जीतती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार, बता रहे हैं संजय किशोर