"मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मैं आईपीएल नीलामी में बिक पाऊंगा", आरसीबी ऑलराउंडर का चौंकाने वाला खुलासा

IPL 2023: अहमद बातचीत में बोले कि वास्तव में मैं सोच रहा था कि अगर मैं नहीं बिकता हूं, तो यह बढ़िया होगा क्योंकि आईपीएल के दौरान मैं अपने लिए फिर से समस्याएं पैदा नहीं करना चाहता था.

IPL 2023: आरसीबी पिछले करीब 15 साल में एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर सका है

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 16वां संस्करण शुरू होने में चंद दिन ही बाकी बचे हैं. टीमों ने अपनी तैयारियों को गति प्रदान कर दी है. और इन टीमों में आरसीबी उन  कुछ टीमों में से एक है, जिसके खाते में एक भी ट्रॉफी जीतने का सुख नसीब नहीं हुआ है. अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए आरसीबी ने इस बार टीम में कुछ सितारा खिलाड़ियों को शामिल किया है, लेकिन टूर्नामेंट का आगाज होने से पहले ही उसेक ऑलराउंडर शहबाज अहमद ने सभी को चौंकाते और खुलासा करते हुए कहा कि  साल 2020 में हुई नीलामी में उन्हें खुद के बिकने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, लेकिन आखिर में आरसीबी उन्हें अपने पाले में लेने में सफल रहा. और आज स्थिति यह है कि यह ऑलराउंडर टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहा है. 

SPECIAL STLORY: 

भारत के दोनों उदीयमान लेफ्टी पेसरों का आईपीएल में खेलना संदिग्ध, हो सकते हैं टूर्नामेंट से बाहर


"इंपैक्ट प्लेयर" के अलावा ये 3 नए महत्वपूर्ण नियम भी लागू होंगे इस बार आईपीएल में

आरसीबी के हालिया पोडकास्ट में शहबाज ने कहा कि साल 2020 में वह यह उम्मीद कर रहे थे कि आरसीबी उन पर बोली नहीं लगाएगी. ऐसे में पहले राउंड में न बिकने के बाद उन्होंने टीवी स्विच ऑफ कर दिया. शहबाज बोले कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि आरसीबी मुझे खरीदेगा. ईमानदारी से कहूं, तो उस समय मेरे कंधे में चोट थी. हर खिलाड़ी आईपीएल में खेलना चाहता है और तब मेरा घरेलू सीजन काफी अच्छा गया था. एसोसिएशन में काफी लोगों ने कहा था कि मेरे नीलामी में अच्छे आसार हैं, लेकिन मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि आरसीबी मुझे खरीदेगी. 

अहमद बातचीत में बोले कि वास्तव में मैं सोच रहा था कि अगर मैं नहीं बिकता हूं, तो यह बढ़िया होगा क्योंकि आईपीएल के दौरान मैं अपने लिए फिर से समस्याएं पैदा नहीं करना चाहता था. मेरी सोच यह थी कि अगर मैं फिट नहीं हूं, तो सीजन बेकार हो जाएगा. शहबाज ने कहा कि पहले पंजाब ने साथी खिलाड़ी इशान पोरल को खरीदा. इसके बाद मेरा नंबर था. पहली बोली में जब मुझे किसी ने नहीं खरीदा, तो मैं बहुत खुश था. मैंने टीवी बंद कर दिया और सोचा कि नीलामी खत्म होने जा रही है. लेकिन जैसे ही नीलामी आखिरी दौर में पहुंची, तो मेरे दोस्त ने सूचित किया कि आरसीबी ने मुझे खरीदा है. ड्रेसिंग रूम में हर कोई नीलामी देख रहा था और हर शख्स खुश था. 

ये भी पढ़ें-

*IND vs AUS: DRS रिव्यु के लिए Rohit के सामने जिद करने लगे Kuldeep Yadav, फिर कप्तान का माथा ठनक गया, Video

WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, वनडे क्रिकेट में ऐसा करने वाली इकलौती टीम बनी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com