IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, पिता ने कहा- फिलहाल...

21 वर्षीय खिलाड़ी को शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल 2024 की नीलामी में सुर्खियां बटोरने वाले गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है.

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, पिता ने कहा- फिलहाल...

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया है

IPL 2024: आईपीएल 2024 शुरू होने में बेहद कम समय शेष रह गया है, इससे पहले गुजरात टाइटंस की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. आईपीएल 2024 की नीलामी में सुर्खियां बटोरने वाले गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी रॉबिन मिंज का एक्सीडेंट हो गया है. 21 वर्षीय खिलाड़ी को शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने 3.60 करोड़ रुपये में खरीदा था.

एक रिपोर्ट के अनुसार, युवा खिलाड़ी रॉबिन मिंज कावासाकी सुपरबाइक की सवारी कर रहा था, जब उसका कॉन्टेक्ट दूसरी बाइक से हुआ और उसने कंट्रोल खो दिया. न्यूज18 ने उनके पिता फ्रांसिस मिंज से बात की, जिन्होंने इस खबर की पुष्टि की.

Latest and Breaking News on NDTV


उनके पिता ने बताया कि रॉबिन को ज़्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं, वह फिलहाल निगरानी में है. रिपोर्ट के मुताबिक, टक्कर से बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह डैमेज हो गया. बाएं हाथ के बल्लेबाज के दाहिने घुटने में चोट लगी है.


बाएं हाथ के बल्लेबाज रॉबिन मिंज विस्फोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं और वह एमएस धोनी के फैन हैं. वर्तमान में झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम क्षेत्र में रहने वाले मिंज अभी तक रणजी ट्रॉफी में राज्य का प्रतिनिधित्व नहीं करने के बावजूद झारखंड की U19 और U25 टीमों का हिस्सा रहे हैं.

उनके पिता, एक रिटायर्ड सेना कर्मी, अब रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर गार्ड के रूप में काम करते हैं. वह आगामी सीज़न में अपना आईपीएल डेब्यू कर सकते हैं.

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘हमें बताया गया है कि उनकी बाइक थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन मिंज को कोई खतरा नहीं है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जानी चाहिये.''

मिंज को अहमदाबाद में टाइटन के आईपीएल के सत्र पूर्व शिविर में शामिल होना है. इस दुर्घटना के बाद हालांकि वह शिविर में विलंब से जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया से बाहर होने के बाद और घातक हुआ ये गेंदबाज, 4 विकेट उखाड़ मचा दी खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- "यह बहुत ही दिल तोड़ देने वाला क्योंकि...", गंभीर ने किया "राजनीतिक संन्यास" का अनुरोध, तो फैंस हुए दुखी