विज्ञापन

T20 WC: "इस खिलाड़ी की जगह भविष्य के कप्तान को चुनता", इयोन मॉर्गेन ने टीम इंडिया को लेकर खड़ा किया सवाल

Eoin Morgan on India T20 World Cup squad, भारतीय टीम का पहला बैच टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंच गया है. विराट कोहली और हार्दिक पंड्या पहले बैच के साथ अमेरिका नहीं पहुंचे थे

T20 WC: "इस खिलाड़ी की जगह भविष्य के कप्तान को चुनता", इयोन मॉर्गेन ने टीम इंडिया को लेकर खड़ा किया सवाल
Yashasvi Jaiswal vs Shubman Gill

Eoin Morgan on T20 World Cup squad: इंग्लैंड और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व खिलाड़ी इयोन मॉर्गेन ने T-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के आयोजन से पहले टीम इंडिया के स्क्वॉड को लेकर अपनी राय दी है, मॉर्गेन ने स्काई स्पोर्ट्स  से बात करते हुए भारतीय टीम को लेकर अपनी राय दी है. मॉर्गेन ने कहा है कि यकीनन भारत ने एक अच्छी टीम चुनी है लेकिन शुभमन गिल को टीम में शामिल न करना एक भारी भूल है. मॉर्गेन ने अपनी बात में ये भी कहा है कि गिल भारत के फ्यूचर कप्तान हैं और उनका टीम में न चुना जाना यकीनन चौंकाने वाली बात है. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) में शुभमन गिल (Shubman Gill) को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में रखा गया है. 

ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मॉर्गेन ने अपनी राय दी. मॉर्गेन ने सीधे तौर पर कहा, "मैं ICC T20 विश्व कप टीम में यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) की जगह भविष्य के भारत के कप्तान गिल (Future India Captain Shubman Gill)  को टीम में रखता, मैं यशस्वी जयसवाल के बजाय शुभमन गिल के साथ जाता. मैंने गिल के साथ खेला है और जानता हूं कि वह खेल के लिए कैसे तैयारी करते हैं और उनकी विचार प्रक्रिया क्या है. वह भविष्य में भारतीय कप्तान होने वाला है. आपको अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है. क्योंकि वे बड़े मैचों में दबाव की स्थिति में टीम को संभालते हैं."

बता दें कि भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. वहीं, 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने सफर का आगाज प्रैक्टिस मैच खेलकर करेगी. 1 जून को भारत और बांग्लादेश की टीम आपस में वार्म अप मैच खेलने वाली है. 

वहीं, भारतीय टीम का पहला बैच टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंच गया है. विराट कोहली और हार्दिक पंड्या पहले बैच के साथ अमेरिका नहीं पहुंचे थे. उम्मीद की जा रही है कि ये सभी खिलाड़ी 31 मई तक अमेरिका पहुंच जाएंगे. 

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  Team India New Coach: कोच की खोज में समय सीमा खत्म, बीसीसीआई और गंभीर ने साधी चुप्पी तो ये अपडेट आई सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
T20 WC: "इस खिलाड़ी की जगह भविष्य के कप्तान को चुनता", इयोन मॉर्गेन ने टीम इंडिया को लेकर खड़ा किया सवाल
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com