विज्ञापन
Story ProgressBack

गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

Shahrukh Khan with Gautam Gambhir, सीजन के शुरूआत में ही शाहरुख ने खुद गंभीर से मेंटर बनने की बात की थी. जिसके बाद गौतम ने लखनऊ सुपरजायंट्स की मेंटरशिप छोड़कर केकेआर को ज्वाइन किया था

गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !
Shah Rukh Khan viral video with Gautam Gambhir Dance

 Shah Rukh Khan Speech in KKR Dressing Room: आईपीएल 2024 (IPL 2024 Winner KKR)  का खिताब केकेआर ने जीतकर धमाका कर दिया. फाइनल में हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता हासिल की. खिताब जीचने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने इसका भरपूर जश्न मनाया. वहीं, हमेशा की तरह मैच के बाद केकेआर के ड्रेसिंग रूम में उन खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से टीम को खिताब दिलाने में अहम किरदार निभाया. केकेआर के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों के अलावा टीम के मालिक शाहरुख खान (King Khan Shahrukh Khan) भी मौजूद थे. वहीं, जब टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया जा रहा था तो टीम के CEO वेंकी मैसूर ने किंग खान को भी उनके मोटिवेशनल स्पीच के लिए गेम चेंजर अवार्ड से सम्मानित किया गया, जब शाहरुख को सम्मानित किया जा रहा था तो किंग खान ने गंभीर (King Khan to Gautam Gambhir) को लेकर एक बड़ी बात की जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हो रही है. 

दरअसल, CEO वेंकी मैसूर  ने किंग खान को लेकर बात की और कहा कि, यहां शाहरुख मौजदू हैं. इस सीजन उनका टीम के साथ बात करना हमारे लिए गेम चेंजर मोमेंट से कम नहीं रहा है. इसलिए उनके लिए भी यह अवार्ड है . इसके बाद किंग खान शाहरुख ने अवार्ड लेने के बाद अपनी स्पीच दी. अपने स्पीच में  उन्होंने गौतम गंभीर का नाम लिया. शाहरुख ने कहा, "मैं गौतम को शुक्रिया कहना चाहता हूं, जब सीजन शुरू हुआ था तो हमने दो चीजें करनी की सोची थी. एक ये कि हम गंभीर को डांस करवाएंगे, सुनील ने ऐसा कर लिया है, मैंने देखा है. अब बारी गंभीर की है. हमें आज रात गंभीर को डांस करवाना है. ", वहीं, जब किंग खान गंभीर को डांस करवाने की बात कर रहे थे तो टीम के मेंटर मंद-मंद मुस्कुरा रहे थे. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

शाहरुख के स्पीच ने टीम के खिलाड़ियों को किया मोटिवेट

इस सीजन किंग खान ने खिलाड़ियों को अपने मोटिवेशनल स्पीच से खूब प्रेरित किया. जब भी टीम हारती थी तो किंग खान खिलाड़ियों के साथ मिलते थे और उनकी कोशिश के लिए उनका उत्साह बढ़ाते थे. पूरे सीजन शाहरुख केकेआर के मैचों के दौरान टीम को सपोर्ट करते नजर आए थे. 

गंभीर के मेंटर बनने के बाद केकेआर बनी विजेता

गंभीर के मेंटर बनने के बाद केकेआर ने 10 साल के बाद आईपीएल का खिताब जीता है. आखिरी बार केकेआर ने साल 2014 में खिताब जीता था. उस समय गंभीर टीम के कप्तान थे. गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो बार खिताब जीता था और अब मेंटर के तौर पर उन्होंने केकेआर को खिताब दिलाया है. 

दरअसल, सीजन के शुरूआत में ही शाहरुख ने खुद गंभीर से मेंटर बनने की बात की थी. जिसके बाद गौतम ने लखनऊ सुपरजायंट्स की मेंटरशिप छोड़कर केकेआर को ज्वाइन किया था. मेंटर बनने के बाद गंभीर ने केकेआर की किस्मत बदल कर रख दी. यही कारण है कि शाहरुख, गंभीर को ज्यादा पसंद करते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोहम्मद आमिर के सामने किसी की एक न चली, कहर बरपाती गेंदबाजी से दुनिया को चौंकाया, VIDEO
गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !
Amit Mishra on Gautam Gambhir vs Virat Kohli says Gambhir Ended The Feud, Not kohli
Next Article
"कोहली ने नहीं बल्कि...", गौतम गंभीर- विराट कोहली विवाद पर भारतीय दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;