Deepak Chahar की पत्नी जया भारद्वाज के साथ लाखों की धोखाधड़ी और जान से मारने धमकी के मामले में FIR दर्ज

दीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र चाहर (Deepak Chahar Father) ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्रवधु जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) ने ध्रुव पारिख व कमलेश पारिख पर विश्वास करके व्यापार के लिए करार किया और जया ने सात अक्टूबर 2022 को आरोपियों के खाते में 10 लाख रुपये ऑनलाइन हस्तांतरित किए, लेकिन दोनों ने धोखाधड़ी और बदनीयती से अमानत में खयानत करते हुए रकम हड़प ली.

Deepak Chahar की पत्नी जया भारद्वाज के साथ लाखों की धोखाधड़ी और जान से मारने धमकी के मामले में FIR दर्ज

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj

Deepak Chahar Wife Jaya Bhardwaj: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) की पत्नी जया भारद्वाज (चाहर) (Jaya Bhardwaj Chahar) से 10 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी के मामले में आगरा शहर के थाना हरी पर्वत में कारोबारी पिता-पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) कराई गई है. पुलिस ने यह शुक्रवार को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उक्त प्राथमिकी दीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र चाहर (Deepak Chahar Father) की तहरीर पर दर्ज की गई है. 

पुलिस (Agra Police) ने बताया कि मानसरोवर कॉलोनी, शाहगंज के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के पिता लोकेंद्र चाहर ने महात्मा गांधी रोड स्थित पारिख स्पोर्ट्स के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ACC की आपात बैठक के लिए बहरीन पहुंचे जय शाह, पाकिस्तान की Asia Cup मेजबानी पर होगा फैसला: Report


Video: शाहीन अफरीदी की शादी में पहुंचे बाबर आजम, नसीम शाह समेत तमाम खिलाड़ी, साथ ही पोस्ट किया स्पेशल मेसेज

तहरीर में लोकेंद्र चाहर (Deepak Chahar Father) ने आरोप लगाया है कि पिछले साल कमलेश पारिख से व्यापार के सिलसिले में बात हुई थी. उन्होंने बताया कि दोनों पिता-पुत्र चंद्रधीर अपार्टमेंट अवंती कारपोरेशन हाउसिंग सोसाइटी, हैदराबाद के रहने वाले हैं. कमलेश पारिख हैदराबाद में जूते के कारोबारी है और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) में राज्य टीमों के पूर्व पदाधिकारी भी है.

लोकेंद्र चाहर ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्रवधु जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) ने ध्रुव पारिख व कमलेश पारिख पर विश्वास करके व्यापार के लिए करार किया और जया ने सात अक्टूबर 2022 को आरोपियों के खाते में 10 लाख रुपये ऑनलाइन हस्तांतरित किए, लेकिन दोनों ने धोखाधड़ी और बदनीयती से अमानत में खयानत करते हुए रकम हड़प ली.

उन्होंने आरोप लगाया कि रकम मांगने पर गाली गलौज की गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई.

थाना हरी पर्वत के निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की विवेचना की जा रही है.

शाहीन शाह अफरीदी ने कराची में शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ किया निकाह, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

जब शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को डाली गेंद, पूर्व कप्तान ने किया वो हाल, Video में देखें क्या हुआ

Pics: "आप मेरे नए हीरो हो", किसी क्रिकेटर को नहीं बल्कि इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को महान सुनील गावस्कर ने कहा

Sania Mirza ने NDTV से कहा -"दूसरे देश की लड़कियां हमसे इंस्पायर हो रही है, ये गर्व की बात"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com