Video: शाहीन अफरीदी की शादी में पहुंचे तमाम PAK खिलाड़ी, बाबर आजम ने लगाया गले से

Shaheen Afridi Marriage: इसी के साथ पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपने स्टार पेसर (Shaheen Shah Afridi) को शादी की बधाई दी.

Video: शाहीन अफरीदी की शादी में पहुंचे  तमाम PAK खिलाड़ी, बाबर आजम ने लगाया गले से

Shaheen Afridi

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने शुक्रवार को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी अंशा के साथ कराची में शादी कर ली. इस जोड़ी ने दो साल पहले सगाई की थी. शादी संपन्न होने के बाद से सभी सोशल मीडिया वेबसाइटों पर इस निजी कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर की जा रही है. तेज गेंदबाज के टीम मेट्स (Pakistan Cricket Team) ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर पर चार चांद लगाया. मेहमानों में पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam), सरफराज अहमद, नसीम शाह (Naseem Shah), शादाब खान सहित और अन्य क्रिकेटर शामिल थे. स्क्वैश लीजेंड जहांगीर खान (Jahangir Khan) ने भी अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई.

इसी के साथ पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपने स्टार पेसर (Shaheen Afridi) को शादी की बधाई दी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह के तुरंत बाद रिसेप्शन रखा गया था. शाहीन का परिवार शादी के लिए दो दिन पहले ही कराची पहुंचा था और गुरुवार रात को इस जोड़े की मेहंदी का फंक्शन रखा गया था.


22 वर्षीय तेज गेंदबाज (Shaheen Afridi) ने 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. शाहीन खेल के तीनों फॉर्मेट में क्रमश: 99, 62 और 58 विकेट ले चुके हैं. शाहीन अब लाहौर कलंदर्स के लिए पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी आठवें सीजन में दिखाई देंगी, जो 13 फरवरी से शुरू होने वाली है.

शाहीन शाह अफरीदी ने कराची में शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ किया निकाह, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

जब शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को डाली गेंद, पूर्व कप्तान ने किया वो हाल, Video में देखें क्या हुआ

Pics: "आप मेरे नए हीरो हो", किसी क्रिकेटर को नहीं बल्कि इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को महान सुनील गावस्कर ने कहा

Sania Mirza ने NDTV से कहा -"दूसरे देश की लड़कियां हमसे इंस्पायर हो रही है, ये गर्व की बात"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com