शाहीन शाह अफरीदी ने कराची में शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ किया निकाह, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स ने ट्विटर पर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के निकाह समारोह की तस्वीरें शेयर कीं. समारोह में बाबर आजम के अलावा सरफराज खान, शादाब खान, नसीम शाह भी मौजूद थे.

शाहीन शाह अफरीदी ने कराची में शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ किया निकाह, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Shaheen Afridi Wedding

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने शुक्रवार को कराची में एक भव्य समारोह में पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी अंशा से शादी की. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) समेत कई पाकिस्तानी क्रिकेटर इस मौके पर जश्न मनाने के लिए मौजूद थे. गौरतलब है कि शाहीन ने पिछले साल अंशा से सगाई की थी. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalanders) ने ट्विटर पर शाहीन के निकाह समारोह की तस्वीरें शेयर कीं. समारोह में बाबर के अलावा सरफराज खान, शादाब खान, नसीम शाह भी मौजूद थे.

फोटो एल्बम ट्विटर पर शेयर करते हुए हैंडल ने कैप्शन दिया, "लाहौर कलंदर्स ने शाहीन अफरीदी को शुभकामनाएं दी है."

अपनी शादी की पूर्व संध्या पर शाहीन को फिटनेस हासिल करने के लिए नेट्स में पसीना बहाते देखा गया था. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान घुटने में चोट लगी थी. शाहीन PSL-8 में गत चैंपियन लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) का नेतृत्व करेंगे.


हाल ही में, स्टार गेंदबाज (Shaheen Afridi) ने अपने रिहैबिलिटेशन के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया था कि एक समय पर वह क्रिकेट छोड़ने वाले थे, लेकिन अपने पुराने वीडियो देखकर उन्होंने खुद को प्रेरित रखा.

शाहीन अफरीदी ने यूट्यूब पर कहा, "ऐसे समय थे जब मैं हार मान लेना चाहता था. मैं केवल एक मांसपेशी पर काम कर रहा था और इसमें सुधार नहीं हो रहा था. अक्सर रिहैबिलिटेशन सत्रों के दौरान, मैं खुद से कहता था 'बहुत हो गया, मैं अब यह नहीं कर सकता'. लेकिन फिर मैं यूट्यूब पर अपनी गेंदबाजी देखता था और देखता था कि मैंने कितना अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे मुझे प्रेरणा मिली और मैंने खुद से कहा कि 'थोड़ा और जोर लगाओ'... चोट के कारण क्रिकेट से बाहर होना एक तेज गेंदबाज के लिए निराशाजनक है."

PSL का आठवां सीजन 13 फरवरी से शुरू होगा, जिसके पहले मैच में शाहीन के नेतृत्व वाली लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) मुल्तान सुल्तांस से भिड़ेंगे.

शाहीन ने पिछले सीजन में लाहौर कलंदर्स को उनका पहला PSL (Pakistan Super League)  खिताब दिलाया था. कप्तानी के साथ-साथ शाहीन ने गेंद और बल्ले दोनों से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

जब शाहीन शाह अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को डाली गेंद, पूर्व कप्तान ने किया वो हाल, Video में देखें क्या हुआ

Pics: "आप मेरे नए हीरो हो", किसी क्रिकेटर को नहीं बल्कि इस 21 वर्षीय खिलाड़ी को महान सुनील गावस्कर ने कहा

Boxing: भारतीय मुक्केबाजों ने रचा इतिहास, अमेरिका को पछाड़ वर्ल्ड रैंकिंग में भारत को दिलाई टॉप 3 में एंट्री

Sania Mirza ने NDTV से कहा -"दूसरे देश की लड़कियां हमसे इंस्पायर हो रही है, ये गर्व की बात"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com