Viral Video: इस कछुए ने शेर को दिया चैलेंज, किंग लायन को मैदान छोड़कर भागना पड़ा

शेर जंगल का राजा होता है. उसके सामने कोई भी जानवर टिक नहीं पाता है. मगर आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो सबसे अलग है. इसे देखने के बाद आप भी चकित हो जाएंगे. मेरा दावा है कि ऐसा वीडियो कभी भी आपने अपनी ज़िंदगी में नहीं देखा होगा.

Viral Video: इस कछुए ने शेर को दिया चैलेंज, किंग लायन को मैदान छोड़कर भागना पड़ा

शेर जंगल (Jungle King) का राजा होता है. उसके सामने कोई भी जानवर टिक नहीं पाता है. मगर आज हम जो आपको वीडियो दिखाने (Viral Video) जा रहे हैं, वो सबसे अलग है. इसे देखने के बाद आप भी चकित हो जाएंगे. मेरा दावा है कि ऐसा वीडियो कभी भी आपने अपनी ज़िंदगी में नहीं देखा होगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि ये निकम्मा शेर है. ख़ैर बिना देर किए हुए आप इस वीडियो को देखिए.

वीडियो देखें


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर नदी के किनारे पानी पीता नजर आ रहा है. जंगल का राजा बहुत ही मजे से पानी पी रहा है, तभी एक कछुआ अपनी मतवाली चाल से आ रहा है. बिना डरे जंगल के राजा के मुंह के पास चला गया, मगर मजाल है कि शेर ने कुछ किया. वो बिल्कुल वहां से भाग गया. इतना ही नहीं, कछुआ शेर को चैलेंज देते हुए शेर की तरफ बढ़ते गया, मगर शेर कुछ करने की स्थिति में नहीं था. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स कह रहे हैं कि ये फर्जी शेर है. जंगल का राजा ऐसा नहीं होता है.

इस वीडियो को ट्विटर पर IFS ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बूस्टर डोज के बाद ऐसा हाल होता है. यानी बूस्टर डोज लेने के बाद कोरोना कितने भी नजदीक आ जाए, आप पर असर नहीं करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को गुदगुदी आ रही है. देखा जाए तो अभी तक इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. लोग भी इस मजेदार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा? कमेंट करके बताइएगा.