प्लेन में छिपते छिपाते अजीबोगरीब अंदाज में सामान बेचते दिखा फेरी वाला! Video हो रहा वायरल

Viral Video: आपने बस और ट्रेन के अंदर तो कई बार फेरी वालों को अपने अजीबोगरीब अंदाज में सामान बेचते देखा ही होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी प्लेन में फेरी वाले को सामान बेचते देखा है? वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को प्लेन के अंदर सामान बेचते देखा जा रहा है.

प्लेन में छिपते छिपाते अजीबोगरीब अंदाज में सामान बेचते दिखा फेरी वाला! Video हो रहा वायरल

आपने अक्सर ट्रेन और बसों में सफर के दौरान फेरी वालों को सामान बेचते देखा ही होगा, जो कि थोड़ी-थोड़ी देर में कुछ न कुछ खाने की चीजें अपने अनोखे अंदाज में बेचते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. फेरी वाले कई बार अपने अजीबोगरीब जरा हटके अंदाज में भी मार्केटिंग करते दिखाई दे जाते हैं. फेरी वालों का ये अंदाज कई बार हैरान कर देता है, तो कई बार हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देता है. ट्रेन और बसों में तो फेरी वालों को सामान बेचते देखना आम बात है, लेकिन क्या आपने कभी प्लेन में किसी फेरी वाले को सामान बेचते देखा है, अगर आपका जवाब ना है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को हवा में उड़ते प्लेन के अंदर सामान बेचते देखा जा रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. प्लेन में फेरीवाले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स प्लेन के अंदर मजाकिया अंदाज में अपने परिचितों के साथ मस्ती के मूड में फेरी वाला बनकर सामान बेचते हुए और उन्हें हंसाते हुए दिखाई दे रहा है. दरअसल, प्लेन में मस्ती करता दिख रहा यह शख्स कोई फेरी वाला नहीं, बल्कि अपने परिजनों के साथ ऐसे ही फिरकी लेते नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो बीजे बाला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर किसी का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.
 

* ""'भाभी' के ठुमकों ने इंटरनेट पर ला दिया 'भूचाल', Neha Kakkar भी हो गई फैन, शेयर किया VIDEO
* Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

देखें वीडियो- करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com