अमृत महोत्सव में गोते लगा रहा पहाड़, बद्रीनाथ में ITBP के जवानों और श्रद्धालुओं में दिखा जोश

Har Ghar Tiranga: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'हर घर तिरंगा' अभियान को बढ़ावा देते हुए आईटीबीपी के जवान कमान संभालते नजर आ रहे हैं. वीडियो बद्रीनाथ का बताया जा रहा है.

अमृत महोत्सव में गोते लगा रहा पहाड़, बद्रीनाथ में ITBP के जवानों और श्रद्धालुओं में दिखा जोश

ITBP के जवानों और श्रद्धालुओं में स्वतंत्रता दिवस को लेकर जोश, हर हाथ में दिखा तिंरगा

Azadi Ka Amrit Mahotsav: 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga Campaign) अभियान को लेकर देश की जनता में उत्साह देखते ही बन रहा है. अमृत महोत्सव में पहाड़ और मैदान भी गोते लगा रहे हैं, इसका अंदाजा हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) उत्तराखंड के प्रसिद्ध बद्रीनाथ मंदिर में स्थानीय लोगों और तीर्थयात्रियों के साथ तिरंगा यात्रा निकालते दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भारत माता के जयकारों से चारों धाम गूंज रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभियान को बढ़ावा देते हुए आईटीबीपी के जवान कमान संभालते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो बद्रीनाथ (Badrinath Temple) का बताया जा रहा है, जहां आईटीबीपी के जवान श्रद्धालुओं के साथ मिलकर तिरंगा रैली (ITBP Tiranga Rally) का आयोजन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रैली में शामिल हर शख्स हाथ में तिरंगा (76th Independence Day) लिए जयकारे लगाता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये यात्रा शनिवार, 13 अगस्त को उत्तराखंड के प्रसिद्ध बद्रीनाथ नगर इलाका से माणा गांव तक निकाली गई, जिसमें ITBP के जवानों ने इन इलाकों में राष्ट्रीय ध्वज के साथ बाइक रैली निकालते हुए बढ़चढ़ कर देशभक्ति के नारे लगाए.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईटीबीपी (ITBP) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आईटीबीपी के जवान और श्रद्धालु हाथों में तिरंगा लिये जोश के साथ देशभक्ति के नारे लगा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 179.8k बार देखा जा चुका है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. ज्ञात हो कि इससे पहले आईटीबीपी के जवानों ने देश और देश के वीर सपूतों के नाम एक थीम सॉन्ग रिलीज किया था. इस गीत का नाम 'जय हिंद' है. 

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "VIDEO:नहीं देखा होगा 'मियां बीवी' का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

देखें वीडियो- आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com