ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'

इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेन के अंदर का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में ट्रेन की रिजर्व्ड बोगी की ऊपर वाली सीट पर किसी ने कब्जा जमा लिया है.

ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'

ट्रेन की सीट पर किसने जमाया कब्ज़ा, देखें Viral Video

लंबी दूरी तय करने के लिए हम सभी अक्सर ट्रेन का सफर करते हैं. ट्रेन का सफर आरामदायक हो इसके लिए लोग पहले से रिजर्वेशन करा कर निकलते हैं, लेकिन तब क्या हो जब आपकी रिजर्व सीट पर कोई कब्जा जमा ले और फिर हटे ही नहीं. आप में से कुछ लोगों के साथ ऐसा हुआ भी होगा. हालांकि, इन दिनों एक ऐसा मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी सीट का रिजर्वेशन भी भूल जाएंगे, लेकिन इस वीडियो में जिसने ट्रेन की बर्थ पर कब्जा जमाया है, उससे सीट खाली कराना हर किसी के बस की बात तो बिल्कुल नहीं है.

यहां देखें वीडियो

ट्रेन की सीट पर किसने जमाया कब्ज़ा 

सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेन से जुड़े कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज़ सफर के दौरान बिताए खुशनुमा पलों के होते हैं, तो कुछ में यात्रियों के बीच की लड़ाई देखने को मिलती है. हालांकि, इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेन के अंदर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में ट्रेन की रिजर्व्ड बोगी की ऊपर वाली सीट पर किसी ने कब्जा जमा लिया है. इस सीट पर उसका रिजर्वेशन नहीं है, बावजूद इसके पूरे एटीट्यूट के साथ कुछ इस तरह सीट पर बैठा हुआ है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कह रहा हो 'ये अपुन का एरिया है, यहां से दूर ही रहना.'

अब आखिर वो है कौन चलिए आपको बताते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के ऊपर वाली बर्थ पर एक कुत्ता बैठा हुआ नजर आ रहा है. सीट के बीचो-बीच ये कुत्ता ऐसे बैठा है, मानो रिजर्वेशन करा कर आया हो. वीडियो में आप देख सकते हैं नीचे वाली सीट पर एक महिला बैठी हुई है. इसके अलावा आसपास की सीट पर कोई नजर नहीं आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. 

कुत्ते की जबरदस्त एटीट्यूड वाले इस वीडियो को RVCJ नाम के  इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह अपुन का एरिया है'. इसके अलावा वीडियो पर लिखा हुआ है कि, 'रूल ब्रेक करने का घमंड है'. इंटरनेट पर वायरल हो रही वीडियो को देखकर लोग कुत्ते की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'ये बहुत क्यूट है', तो दूसरे ने लिखा, 'इतना चिल कुत्ता मैंने इससे पहले कभी नहीं देखा'. वहीं एक और इंटरनेट यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर पुष्पा का डायलॉग दोहराते हुए लिखा,'अपुन  इधर ही सोएगा साला'.

* ""शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral
* ''जरा सी चूक और देखते ही देखते धरती में समा गया बाइक सवार शख्स!, देखें VIDEO
* "जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com