VIDEO:नहीं देखा होगा 'मियां बीवी' का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के झगड़े के वीडियो तो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन इन दिनों कुछ ऐसा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसका दिल भी कह रहा होगा कि, 'पति-पत्नी की जोड़ी हो तो ऐसी हो'.

VIDEO:नहीं देखा होगा 'मियां बीवी' का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

पति पत्नी का प्यारा VIDEO, जिसे देख बन जाएगा आपका दिन

आपने पत्नियों को पति की सेवा करते तो कई बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी पति को पत्नी की सेवा करते देखा है. अक्सर ऐसे वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जहां औरतें अपने पति की सेवा करती नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे एक आदमी अपनी बीमार पत्नी की सेवा करता दिखाई दे रहा है और बेहद प्यार से उसके बाल बना रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जो भी देख रहा है, उसका दिल भी कह रहा है कि 'पति-पत्नी की जोड़ी हो तो ऐसी हो'. चलिए आपको भी दिखाते हैं 'मियां बीवी' का ये प्यारा सा वीडियो.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर RVCJ नाम से बने पेज पर हस्बैंड वाइफ का ये वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक बेहद बीमार औरत बिस्तर पर बैठी हुई है. वो अपने हाथ से अपना काम करने में भी सक्षम नहीं है. ऐसे में उसका पति उसके बाल बनाता हुआ नजर आ रहा है और बेहद प्यार से उसकी कंघी कर रहा है. शादी के रिश्ते को सात जन्म का रिश्ता कहा जाता है और सात जन्मों तक अगर ऐसा साथी मिले, तो जिंदगी खुशनुमा हो जाती है. 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस 'मियां बीवी' के प्यार भरे वीडियो को देखकर नेटिजंस भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. असल ज़िंदगी हो या फिर सोशल मीडिया पति-पत्नी को झगड़ते हुए तो हम अक्सर देखते हैं, लेकिन इस तरीके का प्यारा वीडियो कम ही देखने को मिलता है.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हस्बैंड वाइफ के इस एडोरेबल वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा और अब तक हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'मुझे भी बस यही चाहिए'. वही एक और यूजर ने लिखा कि, 'इसे ही सच्चा प्यार कहते हैं'. तो एक और यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'नई जेनरेशन नहीं है इसलिए दोनों के बीच इतना प्यार है.'

* ""शादी का मंडप बना अखाड़ा! देखते ही देखते भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "जंगल के राजा से भिड़ गया किंग कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

देखें वीडियो- आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com