दुल्हन को जबरदस्ती विदा करते नजर आए घरवाले, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Vidai Ceremony Ka Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शादी से जुड़ा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुल्हन विदा होने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है. शायद यही वजह है कि, दुल्हन को उसके रिश्तेदार कुछ इस तरह विदा करते नजर आ रहे हैं.

दुल्हन को जबरदस्ती विदा करते नजर आए घरवाले, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

VIDEO: घरवालों ने कुछ इस तरह की दुल्हन की विदाई, देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Dulhan Ki Vidai Ka Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी और उसकी रस्मों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन में से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें विदाई के दौरान रोती-बिलखती एक दुल्हन को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. यूं तो शादी के बाद विदाई के दौरान अक्सर दुल्हन मायका छूटने पर इमोशनल हो ही जाती हैं, लेकिन कई बार विदाई के दौरान दुल्हन और उसके परिवार का अजीबोगरीब अंदाज देखने लायक होता है. हाल ही में वायरल इस विदाई के वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो वाकई कमाल का है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो एक शादी समारोह का है, जहां विदाई के दौरान परिवार अपनी बेटी को कुछ अलग ही तरीके से विदा कर रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं रख पाएंगे. वीडियो में मायका और परिवार छूटने के गम में दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुल्हन विदा होने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है. शायद यही वजह है कि, दुल्हन को उसके रिश्तेदार कुछ इस तरह विदा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दुल्हन के रिश्तेदार उसके हाथ पैर पकड़कर उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर विदा करते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. यूं तो सोशल मीडिया पर शादी समारोह और दूल्हा-दुल्हन से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो उन सभी से हटकर है. वीडियो देखने के बाद आप खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर यह वीडियो कुछ हटकर क्यों है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video:गाय को अपना शिकार बनाने की फिराक में था मगरमच्छ, अगले ही पल पलट गई बाजी
* "कार में बैठ रही महिला को घसीटता ले गया भूख से तिलमिलाता टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें वीडियो- शाहरुख खान अपने 57वें बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस से मिले